वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए होंगे भर्ती शिविर -

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए होंगे भर्ती शिविर

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 8 दिसंबर। जनपद पंचायत पिपलोदा में 8 दिसंबर 2020 को म.प्र. डे राज्य ग्रामीण आजीविका मिशन जिला पंचायत रतलाम के सहयोग एवं भारतीय सुरक्षा दक्षता परिषद नई दिल्ली के सयुंक्त तत्वाधान से शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए भर्ती शिविर आयोजित किया गया जिसमें 15 युवाओं ने पंजीयन कराया। रीजनल ट्रेनिंग सेंटर जवासा नीमच के भर्ती अधिकारी राजेन्द्र सरगरा ने मापदंड के अनुसार 5 युवाओं का चयन किया। यह कैम्प विकासखंड पिपलोदा के आजीविका मिशन के समस्त स्टाफ के सहयोग से सम्पन्न हुआ।

शिक्षित बेरोजगार युवाओं को रोजगार प्रदान करने के लिए अगला भर्ती शिविर जनपद पंचायत आलोट में 9 दिसंबर को, जनपद पंचायत जावरा में 10 दिसम्बर को, जनपद पंचायत रतलाम में 11 दिसंबर को सुबह 10:30 बजे से शाम 4 बजे तक आयोजित किया जायेगा। इच्छुक उम्मीदवार भर्ती संबंधी जानकारी के लिए मोबाइल नम्बर 8949460821, 9799414022 पर सम्पर्क कर सकते हैं। भर्ती के लिए प्रवासी मजदूर एवं बेरोजगार अभ्यर्थी जिनकी योग्यता- 10वीं पास, उम्र 21 से 36 वर्ष, ऊंचाई 168 से.मी., वजन 55 किलो से ऊपर हो वे आवेदन कर सकते हैं। इच्छुक उमीदवार 10वीं की अंकसूची की छायाप्रति, आधार कार्ड, एक पासपोर्ट साइज फोटो, प्रोस्पेक्टस फार्म फीस (चयनित उम्मीदवार के लिए 350/- रुपए) के साथ भर्ती स्थान पर उपस्थित हो।

IMG_20201026_114645

चयनित उम्मीदवार को नीमच में एक माह के प्रशिक्षण उपरांत स्थाई नौकरी दी जाएगी ओद्योगिक क्षेत्रों में एवं बैंक, एटीएम, शॉपिंग मॉल, पुरातात्विक विभाग जैसे साँची स्तूप, खजुराहो, उज्जैन महाकाल मंदिर, रतलाम इफको ऐसे स्थानों पर 10 हजार से 13 हजार तक का मासिक वेतन दिया जाएगा एवं सुविधाएं- पीएफ, पेंशन, मेडिकल, बोनस, लोन, आवास एवं मेस की सुविधाएं भी दी जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *