वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मुख्यमंत्री 11 दिसंबर को शाजापुर आएंगे, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल -

मुख्यमंत्री 11 दिसंबर को शाजापुर आएंगे, विभिन्न कार्यक्रमों में होंगे शामिल

हरमुद्दा

शाजापुर, 10 दिसंबर। प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान 11 दिसंबर 2020 को शाजापुर जिले के भ्रमण पर रहेंगे। मुख्यमंत्री श्री चौहान 11 दिसंबर को दोपहर 2.15 बजे भोपाल से हेलिकॉप्टर द्वारा प्रस्थान कर दोपहर 2.40 बजे शाजापुर जिले के ग्राम छिलौचा पहुंचेंगे। इसके उपरांत वे यहां से दोपहर 3.10 बजे रवाना होकर दोपहर 3.20 बजे शाजापुर पहुंचेंगे। शाजापुर में विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होने के उपरांत वे शाम 4.50 बजे हेलिकॉप्टर से इन्दौर के लिए प्रस्थान करेंगे।

शाजापुर जिले से संबंधित मिनिट टू मिनिट कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री श्री चौहान ग्राम छिलौचा में पूर्व विधायक श्री जसवंतसिंह हाड़ा के निवास पर जाकर भेंट कर श्री हाड़ा के भ्राता के स्वर्गवास होने से शोक संवेदना व्यक्त करते हुए श्रृद्धासुमन अर्पित करेंगे। इसके उपरांत मुख्यमंत्री श्री चौहान शाजापुर में दोपहर 3.35 बजे स्थानीय धोबी चौराहे पर महाराणा की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगें। दोपहर 3.40 बजे महूपुरा चौराहे पर संविधान निर्माता डॉ. भीमराव अम्बेडकर की प्रतिमा का अनावरण करेंगे। दोपहर 3.50 बजे धानमंडी स्थित ओमकारेश्वर मंदिर के पास पार्क में श्रीमंत माधवराव सिंधिया की मूर्ति का अनावरण एवं पार्क का लोकार्पण करेंगे। इसके उपरांत शाम 4.10 बजे स्थानीय आईटीआई के मैदान में आयोजित आम सभा को संबोधित करेंगे और नगरीय क्षेत्र के विभिन्न निर्माण कार्यों का लोकार्पण, शिलान्यास, भूमि पूजन एवं सभा स्थल पर कार्यक्रम के दौरान विभिन्न योजनाओं के हितग्राहियों को लाभ का वितरण करेंगे। इसके उपरांत वे शाम 4.50 बजे हेलिकॉप्टर से इन्दौर के लिए प्रस्थान करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *