वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मिले प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा, दिया आमंत्रण -

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मिले प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. मिश्रा, दिया आमंत्रण

🔲 राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने के लिए उनका समर्थन मांगा

🔲 बैठक में शामिल होने को लेकर अपनी स्पष्ट राय नहीं दी श्रीमती भादुड़ी ने

🔲 भाजपा ने मिशन बंगाल के लिए मप्र के दो नेताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी

हरमुद्दा
भोपाल, 11 दिसंबर। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की सास इंदिरा भादुड़ी से मिलने के लिए शुक्रवार को मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा उनके घर गए। श्रीमती भादुड़ी को बंगाली समाज की मंगलवार को होने वाली बैठक में आने का निमंत्रण दिया। गृह मंत्री डॉ. मिश्रा ने श्रीमती भादुड़ी से बंगाल को राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने के लिए उनका समर्थन मांगा और पैर छूकर आशीर्वाद भी लिया। हालांकि श्रीमती भादुड़ी ने बैठक में शामिल होने को लेकर अपनी स्पष्ट राय नहीं दी।

IMG_20201211_164057

डॉ. नरोत्तम मिश्रा अपने बंगाल दौरे से शुक्रवार को ही लौटे हैं। उन्हें भारतीय जनता पार्टी ने बंगाल की कई सीटों की जिम्मेदारी दी है। इसी सिलसिले में नरोत्तम पिछले कुछ दिनों से पश्चिम बंगाल के बीरभूम, वर्धमान, आसनसोल सहित कई जिलों के दौरे पर थे। नरोत्तम ने इंदिरा भादुड़ी से कहा कि पश्चिम बंगाल को राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने की जरूरत है, बंगाल में भी आपकी चर्चा थी, इसलिए मैं आपसे मिलने आया हूं।

राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने के लिए करेंगे कार्य

उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ने बंगाल की हालत बहुत खराब कर दी है, वहां भूखमरी, बेरोजगारी, गरीबी बहुत है। डॉ. मिश्रा ने कहा कि भोपाल में बंगाली समाज के लगभग ढाई लाख लोग रहते हैं। सभी के साथ मिलकर बंगाल को राष्ट्रवाद की विचारधारा से जोड़ने के लिए कार्य करेंगे।

IMG_20201026_114645

बंगाली समाज के लोगों से भाजपा नेता तपन भौमिक भी कर रहे हैं संपर्क

भोपाल में होने वाली बंगाली समाज की बैठक के लिए भाजपा नेता तपन भौमिक भी सभी लोगों से संपर्क कर रहे हैं। भाजपा ने मिशन बंगाल के लिए मप्र के दो नेताओं को महत्वपूर्ण जिम्मेदारी सौंपी है। भाजपा के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय बंगाल के प्रभारी हैं। नरोत्तम मिश्रा ने इंदिरा भादुड़ी से कहा कि बंगाल में राष्ट्रवाद के लिए एकजुटता जरूरी है। बेहतर होगा कि बंगाल राष्ट्रवाद की मुख्यधारा से जुड़े, इससे देश के विकास में गति आएगी। गौरतलब है कि पिछले दिनों भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के काफिले पर हमलेे के बाद बंगाल को लेकर राजनीति तेज हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *