वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दर्दनाक हादसा : स्कूटी पर स्कूल जा रही शिक्षिका पर गिरा बिजली का तार, आग लगने से जिंदा जली -

दर्दनाक हादसा : स्कूटी पर स्कूल जा रही शिक्षिका पर गिरा बिजली का तार, आग लगने से जिंदा जली

हरमुद्दा

बांसवाड़ा, 11 दिसंबर। शुक्रवार सुबह स्कूटी पर स्कूल जा रही 25 वर्षीय शिक्षिका नीलम पाटीदार की जिंदा जलने से मौत हो गई। वह स्कूल जा रही थी, तभी रास्ते में बिजली तार उस पर आ गिरा। इससे करंट फैला और स्कूटी में आग लग गई। इससे स्कूटी सहित शिक्षिका जल गई। दिल दहलाने वाली घटना हुई राजस्थान के बांसवाड़ा जिले के कलिंजरा थाना क्षेत्र के ग्राम नौगामा में। सड़क पर पानी होने की वजह से लोग बचा भी नहीं पाए। सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक नीलम की दम तोड़ चुकी थी।

जानकारी के अनुसार शुक्रवार को करीब 10 बजे शिक्षिका नीलम पाटीदार निवासी ग्राम बागीदौरा से स्कूटी पर राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय गणेशपुरा जा रही थी। तब हल्की बारिश हो रही थी और हवा चल रही थी। वह नौगामा स्थित पेट्रोल पंप से कुछ आगे पहुंची थी, तभी बिजली तार टूटकर उस पर गिर गया। तार स्कूटी पर लिपट गया और धमाके की आवाज के साथ करंट फैलने से आग लग गई।

आग ने लिया शिक्षिका को भी चपेट में

IMG_20201211_200333

आग ने स्कूटी के साथ गिरी नीलम को भी चपेट में ले लिया। वह जलती हुई तड़पती रही, लेकिन सड़क पर पानी होने व करंट फैलने से लोग उसे बचाने की हिम्मत भी नहीं जुटा पाए। कुछ ही देर में स्कूटी व शिक्षिका बुरी तरह जल गए। शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलने पर पुलिस दल मौके पर पहुंचा लेकिन तब तक नीलम की मर चुकी थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के अस्पताल भिजवाया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

पति है गुजरात में

IMG_20201211_200359

सूचना मिलने पर नीलम के परिजन अस्पताल पहुंचे। नीलम की 4 साल की बेटी है तथा पति गुजरात में नौकरी करते हैं। वहीं पिता शिक्षा विभाग में व्याख्याता हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *