वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे चोरी, अवैध रेत खनन और सट्टे के मुद्दे को लेकर कांग्रेस विधायक ने की आवाज बुलंद -

चोरी, अवैध रेत खनन और सट्टे के मुद्दे को लेकर कांग्रेस विधायक ने की आवाज बुलंद

1 min read

🔲 विधायक मनोज चावला ने किया एसपी और कलेक्टर कार्यालय का घेराव

हरमुद्दा
रतलाम, 18 दिसंबर। आलोट विधानसभा क्षेत्र के कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने विधानसभा क्षेत्र की चोरी, अवैध रेत खनन और सट्टे  मुद्दे को लेकर शुक्रवार को एसपी और कार्यालय का घेराव कर आवाज बुलंद करते हुए ज्ञापन दिया।

IMG_20200901_192804

यह जानकारी देते हुए कांग्रेस नेता के शेरू पठान ने बताया कि ज्ञात हो कि विगत कुछ माह से आलोट विधानसभा क्षेत्र में राजस्थान की सीमा से लगे हुए गांव के कंजरो द्वारा आलोट, ताल व बड़ावदा के ग्रामीण क्षेत्रों में वाहन चोरी की घटनाएं तेजी से बढ़ रही है और दलालों के माध्यम से सांठगांठ कर जनता को परेशान किया जा रहा है। वहीं क्षेत्र में जुआ- सट्टा का कारोबार जोर शोर से चल रहा है जिससे जनता के द्वारा लगातार अवगत कराया जा रहा था।

अवैध रेत उत्खनन

विधानसभा क्षेत्र में अवैध रेत उत्खनन को लेकर भी अवगत कराया की ठेकेदार द्वारा आवंटित खदानों के अतिरिक्त कई जगह अवैध खनन किया जा रहा है और जगह-जगह विधानसभा क्षेत्र में चौकिया बनाकर अवैध वसूली की जा रही है। ज्ञापन के माध्यम से अवैध शराब कारोबार को लेकर भी जनता के माध्यम से प्राप्त शिकायत के आधार पर पुलिस अधीक्षक को अवैध शराब की बिक्री को तत्काल प्रभाव से रोकने के लिए कहा गया।

IMG_20201026_114645

यह थे मौजूद

इस अवसर पर पूर्व जिला उपाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह सोलंकी , जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष राजेश भरावा, पीसीसी सदस्य संतोष पालीवाल, नरेंद्र सिंह परिहार, रामलाल धाकड़ , जगदीश पाटीदार, दिनेश मेलुखेड़ी, राधेश्याम चौहान , अनिल शुक्ला, शेरू पठान, कैलाश परमार, दरबारसिंह बड़ोदिया, रमेश कुमावत, रशीद पठान, अशोक पांचाल, दीपक झंडी ,कुलदीप सिंह करवाखेडी, छगनलाल पाटीदार, नागेश खारोल, लाल सिंह गुर्जर सहित कई कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *