वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे परिजनों के नहीं मिलने पर दो दिवंगतों का किया जन सहयोग से अंतिम संस्कार -

परिजनों के नहीं मिलने पर दो दिवंगतों का किया जन सहयोग से अंतिम संस्कार

हरमुद्दा

रतलाम, 18 दिसंबर। जिला अस्पताल में उपचार दो व्यक्तियों के परिजन के नहीं मिलने पर उनका अंतिम संस्कार जन सहयोग से मिली राशि के माध्यम से किया गया और दिवंगतों को अनेक संस्थान द्वारा श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

IMG_20201005_113617

काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव एवं जिला रोगी कल्याण समिति सदस्य गोविंद काकानी ने बताया जुगल किशोर पिता मिश्रीमल उम्र 55 साल को जावरा सिविल अस्पताल से रतलाम जिला चिकित्सालय भर्ती कराया था। इलाज के दौरान मृत्यु हो गई। 2 दिन तक व्हाट्सएप, प्रिंट मीडिया एवं अन्य तरीकों से खोज की परंतु परिजन का पता नहीं चल पाया। इसी प्रकार जिला चिकित्सालय में 22 नवंबर से भर्ती 80 वर्षीय पुरुष की इलाज के दौरान शुक्रवार सुबह मृत्यु हो गई। उसके भी परिजन की खोजने की कोशिश की गई परंतु इलाज के दौरान कोई भी नहीं आया।

अंतिम संस्कार के लिए भेज दिए दो फरिश्ते

श्री काकानी ने बताया अंतिम समय किसी का साथ नहीं मिला परंतु अंतिम क्रिया में ऊपर वाले ने दो फरिश्तों को भेज दिया। दोनों का अंतिम संस्कार एक साथ भक्तन की बावड़ी पर विधि विधान से रितेश परवाल एवं डॉक्टर अभि मेहरा द्वारा प्रदत राशि से किया गया। समन्वय परिवार, प्रभु प्रेमी संघ, रोगी कल्याण समिति एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से श्री काकानी द्वारा पुष्पांजलि अर्पित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed