वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे रतलाम बाजना मार्ग पर डंपर ने दो युवकों को मारी टक्कर, स्थिति चिंताजनक -

रतलाम बाजना मार्ग पर डंपर ने दो युवकों को मारी टक्कर, स्थिति चिंताजनक

हरमुद्दा

रतलाम, 21 दिसंबर। रतलाम बाजना मार्ग पर सोमवार को दो युवक तेज रफ्तार डंपर की चपेट में आ गए। एम्बुलेंस को सूचना देकर गंभीर रूप से घायलों को अस्पताल में भर्ती किया गया है। जहां हालत उनकी चिंताजनक बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार डीडी नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सागोद रोड स्थित वरोठ माता मंदिर के समाने सोमवार 12.30 बजे एक तेज रफ्तार डंपर ने बाइक सवार दो युवको को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगो ने एम्बुलेंस को सूचना देकर घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया।

जिला अस्पताल चौकी पर पदस्थ चौकी प्रभारी अशोक शर्मा ने हरमुद्दा बताया कि दोनों घायलों की पुष्टि नहीं हो पाई है। फ़िलहाल इतना बताया जा रहा है कि दोनों घायल झाबुआ के निवासी है। वही घायलों की उम्र 20 और 22 वर्ष के लगभग है। टक्कर के बाद आरोपी डंपर चालक डंपर को लेकर फ़रार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। वही दोनों घायलों की स्थिति बेहद चिंताजनक बताई जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *