वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंतरराष्ट्रीय वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी, बढ़ा रतलाम का गौरव : अंतरराष्ट्रीय अवॉर्ड "ग्‍लोबल प्राइड–पीस एंड नोबिलिटी" अवार्ड एडीपीओ सीमा शर्मा को -

IMG_20201231_141629

🔲 15 देशों की 40 प्रतिभाओं को किया सम्मानित

हरमुद्दा
रतलाम, 31 दिसंबर। गुरुवार को सुबह एक अंतरराष्ट्रीय संस्था विटि गॉसिप एसोसिएशन द्वारा आयोजित एक अंतरराष्ट्रीय वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी में रतलाम में पदस्‍थ एडीपीओ एवं उज्‍जैन संभाग की जनसंपर्क अधिकारी अभियोजन सीमा शर्मा को अपने कार्य-क्षेत्र में किए गए उत्‍कृष्‍ट योगदान के लिए अंतरराष्ट्रीय ग्‍लोबल प्राइड–पीस एंड नोबिलिटी अवॉर्ड प्रदान किया गया। सुश्री शर्मा के सम्मानित होने पर रतलाम का गौरव बढ़ा है।

इस उपलब्धि पर सुश्री सीमा शर्मा ने हरमुद्दा को बताया कि विटि गॉसिप एसोसिएशन एक अंतरराष्‍ट्रीय संस्‍था है, जो बौद्धिक कार्यों से जुड़े लोगों को अपने कार्य क्षेत्र में असाधारण एवं उत्कृष्ट योगदान एवं प्रदर्शन के लिए सम्मानित करती हैं।

IMG_20201026_114645

15 देशों के 40 प्रतिभागी हुए सम्मानित

मीडिया प्रभारी शिव मनावरे ने बताया कि इस संस्था द्वारा वर्चुअल अवॉर्ड सेरेमनी का आयोजन किया गया है जिसमें विभिन्‍न देशो के 40 लोगो को सम्‍मानित किया गया। जिनमें भारत, कनाडा, फिलिपींस, ग्रीस, वियतनाम, यूएसए, जापान, सिंगापुर, मोरक्‍को, साउथ अफ्रिका इथोपिया, क्रोएशिया बांग्‍लादेश आदि 15 देशो के प्रतिभागी सम्‍म‍िलित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *