वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अभियान : शराब पी कर वाहन चलाने वाले 300 युवाओं की हुई चेकिंग, हिदायत देकर छोड़ा -

अभियान : शराब पी कर वाहन चलाने वाले 300 युवाओं की हुई चेकिंग, हिदायत देकर छोड़ा

हरमुद्दा

पिपलौदा, 21 दिसंबर। नगर में नए वर्ष की पूर्व संध्या तथा देर रात तक शराब पी कर वाहन चलाने वाले युवाओं तथा वाहन चालको को रोकने के लिए पुलिस ने नाका क्षेत्र में सघन चेकिंग अभियान चलाया। इस अभियान में पुलिस ने क्षेत्र से निकलने वाले विभिन्न वाहनों ट्रकों तथा दोपहिया वाहनों की चेकिंग कर चालकों को तेज गति से वाहन नहीं चलाने तथा शराब का सेवन नहीं करने की सलाह दी।

IMG_20201026_114645

थाना प्रभारी आईपीएस विनोद मीणा ने हरमुद्दा को बताया कि नव वर्ष मनाने के लिए प्रतिवर्ष इस प्रकार वाहन चालकों द्वारा नशे की हालत में वाहन चलाने से दुर्घटना आदि का भय बना रहता है। विवाद की स्थिति भी बनती है। इसे रोकने के लिए नाका क्षेत्र में चेकिंग पॉइंट लगाकर वाहनों की चेकिंग की जा रही है । इसमें वाहन चालकों पर कार्यवाही न करते हुए सिर्फ हिदायत देकर छोड़ा जा रहा है। अब तक देर शाम से अब तक लगभग 300 से अधिक बड़े तथा दुपहिया वाहनों की चेकिंग की जा चुकी है। यह अभियान नव वर्ष के आगमन तक देर रात तक जारी रहेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *