वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे नए साल में पुलिस का धमाकेदार आगाज : सट्टा, शराब और अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई -

नए साल में पुलिस का धमाकेदार आगाज : सट्टा, शराब और अपराधियों पर जिला बदर की कार्रवाई

🔲 क्षेत्र में लंबे समय से मिल रही थी सूचना

हरमुद्दा
पिपलौदा, 1 जनवरी। पुलिस ने नए साल का आगाज धमाकेदार किया है। साल के शुरू दिन ही सट्टा, शराब तथा जिला बदर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की है।
थाना प्रभारी प्रशिक्षु आईपीएस विनोद कुमार मीणा ने हरमुद्दा को बताया कि क्षेत्र में लंबे समय से सूचना मिल रही थी कि पंथवारी गली निवासी दारासिंह सट्टे का खाईवाली करता है। गत रात्रि दबिश देकर 10 हज़ार 20 रुपए नगद तथा सट्टा उपकरण जब्त कर दारा सिंह को गिरफ्तार किया है। इस पर जुआ सट्टा एक्ट में प्रकरण पंजीबद्ध किया गया है। इस आरोपी पर पूर्व में भी सट्टे के 6 प्रकरण दर्ज हैं। इसी प्रकार गत 9 नवंबर को जिला बदर किए गए नगर के बागरी मोहल्ला निवासी समरथ के नगर में होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए इसे नगर के नया बस स्टैंड क्षेत्र से गिरफ्तार कर न्यायालय में प्रस्तुत करते हुए राष्ट्रीय सुरक्षा अधिनियम के तहत प्रकरण पंजीबद्ध किया। जहां से न्यायालय ने आरोपी को जेल भेज दिया है। थाना क्षेत्र की सुखेड़ा चौकी के अंतर्गत ग्राम सूजापुर में आरोपी गोविंद सिंह के शराब बेचने की सूचना मुखबिर से मिली थी सुखेड़ा चौकी द्वारा अनुविभागीय पुलिस अधिकारी रवींद्र बिलवाल के निर्देशन में कार्रवाई करते हुए 25 क्वार्टर देसी शराब जिसका मूल्य 1750 रुपए है, अपने घर के सामने बेचते हुए गोविन्द सिंह पिता सज्जनसिंह को गिरफ्तार कर 34 एक्साइज एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है।

कार्रवाई में मिला इनका सहयोग

श्री मीणा ने बताया कि साल की शुरुआत माइनर एक्ट के प्रकरणों से हुई है। इन कार्रवाइयों में उप निरीक्षक रवींद्र मालवीय तथा सहायक उप निरीक्षक विजय राव की भूमिका सराहनीय रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *