वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे मध्याह्न भोजन योजना : प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के लिए अब सूखा राशन -

मध्याह्न भोजन योजना : प्राथमिक माध्यमिक विद्यालय के विद्यार्थियों के लिए अब सूखा राशन

🔲 बच्चों को वितरित करेंगे दाल और तेल

हरमुद्दा
पिपलौदा, 4 जनवरी। मध्याह्न भोजन योजना अंतर्गत बच्‍चों को सूखा राशन वितरण के लिए दाल एवं तेल प्रदाय किया गया है। पैकेटबंद सामग्री का वितरण जनपद शिक्षा केन्‍द्र के माध्‍यम से स्‍वयं सहायता समूह संचालक तथा प्रधानाध्‍यापक को किया गया।

harmudda

विकासखंड स्रोत केन्‍द्र समन्‍वयक विनोद शर्मा ने हरमुद्दा को बताया कि विकासखंड अंतर्गत 152 प्राथमिक तथा 68 माध्‍यमिक शालाओं को शासन के निर्धारित नियमानुसार सामग्री प्रदाय की जाना है। 3 माह के लिए प्राथमिक शाला के बच्‍चों को 2 किलो दाल तथा 525 ग्राम तेल तथा माध्‍यमिक शाला के बच्‍चों को 3 किलो दाल तथा 783 ग्राम तेल के पैकेट का वितरण संस्‍था स्‍तर पर किया जाएगा।

IMG_20201026_114645

9 हजार 500 से अधिक बच्चे होंगे लाभान्वित

इससे विकासखंड के 5659 प्राथमिक तथा 4007 माध्‍यमिक शाला के बच्‍चे लाभान्वित होंगे। मध्याह्न भोजन प्रभारी रामदयाल आंजना, बीएसी दिग्‍पालसिंह मकवाना, कालूसिंह भाटी, मदन धमानिया ने उपस्थित शाला प्रमुखों तथा मध्याह्न भोजन संचालकों को सामग्री का वितरण किया। योजना के अंतर्गत सामग्री संस्‍था तक ले जाने के लिए परिवहन की राशि समूह संचालकों को प्रदान की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *