वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे राष्ट्रीय स्तर पर जन सेवा के कार्य करने वाली जन परिषद रतलाम चैप्टर के अध्यक्ष बने एडवोकेट जैन -

राष्ट्रीय स्तर पर जन सेवा के कार्य करने वाली जन परिषद रतलाम चैप्टर के अध्यक्ष बने एडवोकेट जैन

IMG_20210110_210721

हरमुद्दा

रतलाम, 10 जनवरी। सामाजिक संस्था इंटरनेशनल काउंसिल ऑफ पीपुल जन परिषद के रतलाम चैप्टर के अध्यक्ष पद पर एडवोकेट सुनील जैन को मनोनीत किए गए।

श्री जैन का नॉमिनेशन रॉयल कॉलेज ग्रुप के चेयरमैन, समाजसेवी प्रमोद गोगालिया की अनुशंसा पर संस्था के राष्ट्रीय चेयरमैन एवम् पूर्व डीजीपी एनके त्रिपाठी द्वारा किया गया। संस्था के सक्रिय कन्वीनर राम श्रीवास्तव द्वारा जैन को नियुक्ति पत्र के माध्यम से रतलाम चैप्टर में सेवा कार्यों के लिए महती जिम्मेदारी सौंपी गई है।

वर्षो से सेवा कार्यों में सक्रिय

नवनियुक्त प्रेसिडेंट जैन ने बताया कि जन परिषद पूरे भारत में अपनी इकाइयों के माध्यम से सामाजिक व पर्यावरण के क्षेत्र में विगत कई वर्षो से सक्रिय रूप से सेवा कार्यों में लगी हुई है। जन परिषद द्वारा राष्ट्रीय स्तर पर अनेक ग्रंथो का प्रकाशन भी किया है। जन परिषद समाज के उन प्रतिभाशाली व्यक्तियों का सम्मान व अलंकृत करती है, जिन्होंने समाज के लिए अभूतपूर्व योगदान दिया है। जिन्होंने कोई रचनात्मक सेवा कार्य किया हो या समाज सुधार के लिए कोई ठोस , अभिनव एवम् प्रशंसनीय कदम उठाया है।

कमजोर तबकों के लिए होंगे कार्य

श्री जैन ने अपने इस मनोनयन पर राष्ट्रीय चेयरमैन श्री त्रिपाठी एवं कन्वीनर श्री श्रीवास्तव को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए आश्वस्त किया कि जन परिषद के रतलाम चैप्टर की कार्यकारिणी का शीघ्र ही गठन कर सामाजिक क्षेत्र में कमजोर तबकों के लिए व रचनात्मक कार्यों के साथ शुद्ध पर्यावरण के लिए कार्य करने हेतु सदैव संकल्पित रहेगा। श्री जैन के मनोनयन पर अनेक सामाजिक संस्थाओं तथा इष्ट मित्रो ने बधाइयां प्रेषित करते हुए अपनी शुभकामनाएं प्रकट की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *