वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे फेसबुक से हुई पहचान : जन्मदिन की पार्टी के बहाने आरोपी ने किया नाबालिग से बलात्कार -

फेसबुक से हुई पहचान : जन्मदिन की पार्टी के बहाने आरोपी ने किया नाबालिग से बलात्कार

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम ,14 जनवरी। जन्मदिन की पार्टी के बहाने एक युवक ने अपने ही गोदाम में नाबालिग युवती से बलात्कार किया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित युवती ने पुलिस को बताया कि 1 माह पूर्व फेसबुक के माध्यम से उसकी पहचान प्रफुल्ल जैन पिता जीवनलाल निवासी रामगढ तेलियों सड़क से हुई थी। इस दौरान प्रफुल्ल ने उसका मोबाइल नंबर युवती को दिया था, जिसके बाद दोनों व्हाट्सएप पर बातें करते थे। इस बीच दोनों की काफी अच्छी पहचान हो गई थी।

युवती ने बताया कि 12 जनवरी को प्रफुल्ल जैन ने उसे फोन पर जन्मदिन की पार्टी में बुलाया। इस पर युवती ने हां कर दी थी। प्रफुल्ल ने युवती को 80 फीट रोड पर पहुंचने का बोला। इस बीच युवती का उसके माता-पिता से झगड़ा हो गया था। झगड़े के चलते घर से बिना बताए 80 फिट रोड पहुंच गई।

प्रफुल्ल और उसका दोस्त बाइक पर ले गए गोदाम

इस दौरान प्रफुल्ल और उसका दोस्त बाइक पर आए और युवती को गाडी पर बिठाकर प्रफुल्ल जैन के करमदी वाले गोदाम पर ले गए। गोदाम पहुंचने पर प्रफुल्ल जैन युवती को चॉकलेट खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म के बाद प्रफुल्ल ने उसे धमकाया कि अगर किसी को बताया तो जान से खत्म कर देगा। उक्त घटना के बाद प्रफुल्ल जैन का दोस्त युवती को रात करीब 10 बजे चांदनी चौक छोड़ गया।

और घटना की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई

इसके बाद युवती ने अपने पड़ोस में रहने वाली महिला को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। उक्त महिला ने पीड़ित युवती को रिपोर्ट लिखा ने कहा जिसके बाद युवती घबराने लगी। घटना के अगले दिन युवती ने अपने परिजनों को अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी। जिसके बाद पड़ोस में रहने वाली महिला और उसकी मां के साथ युवती माणक चौक थाने पहुंची और आरोपी प्रफुल्ल जैन के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363 ,366 a, 342 ,376 ,506 तथा 376 d के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रारंभ कर दी है। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *