वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अंतिम संस्कार में आर्थिक मदद कर मनाया मकर संक्रांति पर्व -

अंतिम संस्कार में आर्थिक मदद कर मनाया मकर संक्रांति पर्व

1 min read

हरमुद्दा

रतलाम, 14 जनवरी। बताई व्यथा और कहा कि अंतिम संस्कार के भी रुपए नहीं हैं तो माता जी की स्मृति में शासकीय कर्मचारी ने अंतिम संस्कार करवाकर मकर संक्रांति का पुण्य फल प्राप्त किया।

IMG_20201026_114645

काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव समाजसेवी गोविंद काकानी ने हरमुद्दा को बताया कि रामलक्ष्मी बाई पति गोदर गिरी उम्र 65 वर्ष निवासी आजाद पूरी, बिरलाग्राम नागदा जिला उज्जैन को इलाज के लिए जिला चिकित्सालय रतलाम में 2 जनवरी को भर्ती कराया था। इलाज के दौरान 13 जनवरी को रात्रि में मृत्यु हो गई। अंतिम संस्कार कराने जितनी भी राशि पति गोदर गिरी के पास ना होने पर अस्पताल चौकी प्रभारी प्रधान आरक्षक अशोक शर्मा को अपनी व्यथा बताई।

भक्तन की बावड़ी पर करवाया अंतिम संस्कार, दी श्रद्धांजलि

उन्होंने तत्काल फोन पर सारी बात से काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन के सचिव समाजसेवी श्री काकानी को अवगत कराया। मकर सक्रांति पावन दिन की सुबह भक्तन की बावड़ी पर अंतिम संस्कार विधि-विधान से नीता इसरानी द्वारा पूज्य माता स्वर्गीय चंद्रकांता इसरानी की स्मृति में प्रदत्त राशि से करवाया। समन्वय परिवार, प्रभु प्रेमी संघ एवं काकानी सोशल वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *