वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे बलात्कारी के चंगुल से निकलकर पुलिस को शिकायत की, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस -

बलात्कारी के चंगुल से निकलकर पुलिस को शिकायत की, आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस

1 min read

🔲 डरा धमकाकर किया दुष्कर्म

🔲 बाहर रखा कैदी बनाकर

हरमुद्दा
रतलाम, 03 फ़रवरी। विवाहित महिला को डरा-धमका कर बाहर ले गया और कि दिनों तक
बलात्कार किया। आरोपी ने कैद करके रखा। जैसे तैसे बलात्कार की शिकार महिला आरोपी के चंगुल से निकली और पुलिस को शिकायत की।

प्रधान उप निरीक्षण पूजा राठौर थाना औद्योगिक क्षेत्र जावरा ने बताया कि नामली थाना क्षेत्र अंतर्गत फ़रियादी महिला ने पुलिस को बताया कि कान्हा पिता प्रहलाद जाट निवासी ग्राम घटवास थाना नामली ने महिला को डरा -धमका कर जान से मारने की धमकी दी और उसे मंदसौर ले गया, जहां आरोपी ने महिला की इच्छा के विरुद्ध बलात्कार किया।

अज्ञात स्थान पर रखा बंदी बनाकर, किया लगातार बलात्कार

उसके बाद आरोपी महिला को सावरिया जी ले गया और किसी अज्ञात स्थान में बंद कर दिया, जहां उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। लगभग 18 दिन बाद महिला जैसे तैसे भाग कर जावरा पहुंची। जहां उसे उसके मामाजी मिल गए। महिला ने अपने साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी मामा को दी। जिसके बाद महिला उसका पति और मामा नामली थाने पहुंचे और आरोपी कान्हा जाट के खिलाफ प्रकरण दर्ज करवाया।

दो बच्चों की मां है महिला

बताया जा रहा है कि महिला के दो बच्चे भी है। पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपी के ख़िलाफ़ धारा 365,343, 376 (2) (N) तथा 506 के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। फ़िलहाल मामले में आरोपी फ़रार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *