वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सेवानिवृत्त प्राचार्य कौशल को तीन बेटियों ने दी मुखाग्नि, साथियों ने अर्पित की श्रद्धांजलि -

सेवानिवृत्त प्राचार्य कौशल को तीन बेटियों ने दी मुखाग्नि, साथियों ने अर्पित की श्रद्धांजलि

हरमुद्दा
रतलाम, 4 फरवरी। सेवानिवृत्त प्राचार्य आर पी कौशल का बुधवार को लंबी बीमारी के बाद 77वर्ष की आयु में निधन हो गया। गुरुवार को तीन पुत्रियों ने मुखाग्नि देकर अंतिम संस्कार किया।


उनकी अंतिम यात्रा गुरुवार को 80फीट स्थित निवास से निकलकर जवाहर नगर मुक्तिधाम पहुंची मुखाग्नि उनकी तीनो पुत्रियो ने दी। परंपरा तथा रूढियों से बंधे हिंदु समाज के लिए इस पहल को अनुकुरणीय माना जा रहा है।

विभिन्न पदों पर रहे श्री कौशल

श्री कौशल प्राचार्य बनने के पूर्व विकासखंड शिक्षा अधिकारी जावरा और सहायक संचालक शिक्षा विभाग के पद पर भी कार्यरत रहे। वे राजपत्रित अधिकारी संघ के भी वर्षो तक जिलाध्यक्ष रहे।

इन्होंने दी श्रद्धांजलि

अंतिम यात्रा में समाजजन ईष्टमित्रो के अलावा जिला क्रीड़ा अधिकारी आर सी तिवारी, शासकीय उत्कृष्ट उमावि रतलाम के प्राचार्य सुभाष कुमावत, जिलाशिक्षाअधिकारी कार्यालय के वरिष्ठ लेखा परीक्षक रणजीत सिंह राठौर, मुख्य लिपिक जे एन त्रिवेदी, सेवानिवृत्त व्याख्याता राजेन्द्र पुरोहित, गजेन्द्र सिंह चाहर, सुरेश करमरकर आदि ने श्रंद्धाजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *