वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे श्री राम मंदिर निर्माण : शहर विधायक ने दिए 1 करोड़, संत श्री नर्मदानंद जी व श्री चिदंबरानंद जी को सौंपा चेक -

श्री राम मंदिर निर्माण : शहर विधायक ने दिए 1 करोड़, संत श्री नर्मदानंद जी व श्री चिदंबरानंद जी को सौंपा चेक

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 5 फरवरी। श्री राम मंदिर निर्माण के लिए निधि समर्पण का अभियान जारी है। राम भक्त अपनी श्रद्धा-भक्ति के अनुरूप बढ़-चढ़ कर निधि का समर्पण कर रहे हैं। इसी कड़ी में शुक्रवार को रतलाम शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने 1 करोड़ रुपए की निधि समर्पित की। उन्होंने निधि श्रीश्री 1008 श्री नर्मदानंदजी एवं संत श्री चिदम्बरानंद जी महाराज को निधि का चेक समर्पित किया।

ज्योतिर्लिगों की पदयात्रा कर रतलाम पधारे श्रीश्री 1008 श्री नर्मदानंदजी महाराज के सम्मान समारोह में पहुंचे शहर विधायक चेतन्य काश्यप ने बापजी को नमन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त किया।

बापजी ने जनप्रतिनिधि का सही दायित्व निभाने के लिए विधायक काश्यप के प्रयासों की सराहना की। इसके बाद काश्यप ने 1 करोड़ रुपए का चेक बापजी और संत श्री चिदम्बरानंद जी महाराज को समर्पित किया।

विधायक परिवार की ओर से दी गई है निधि

उन्होंने बताया यह निधि उनकी और उनके परिवार की ओर से भगवान श्री राम की जन्मभूमि पर भव्य मंदिर निर्माण के लिए समर्पित की गई है। बापजी ने उक्त चेक राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के प्रांत कार्यवाहक शम्भू गिरी को सौंप दिया। इस मौके पर प्रांत प्रचार प्रमुख विनय दीक्षित भी मौजूद रहे। रतलाम जिले से विधायक काश्यप द्वारा दी गई निधि अब तक की सर्वाधिक निधि है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *