वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे समस्‍याओं को जानकर निराकरण के लिए आंदोलन की बनाई रूपरेखा -

समस्‍याओं को जानकर निराकरण के लिए आंदोलन की बनाई रूपरेखा

नगरीय निकाय के निर्वाचन को लेकर सक्रीय

15 वार्ड में प्रभारियों की नियुक्ति

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 फरवरी। नगरीय निकाय के निर्वाचन को लेकर कांग्रेस के वरिष्‍ठ नेता नगर में सक्रिय हो गए हैं। निर्वाचन के लिए वार्डवार प्रभारियों की नियुक्ति के साथ ही वार्ड क्रमांक 1 से 5 तक का भ्रमण कर क्षेत्र की समस्‍याओं को जानकर निराकरण के लिए आंदोलन की रूपरेखा पर चर्चा की।

नगर कांग्रेस अध्‍यक्ष अंतरसिंह शरण ने हरमुद्दा को बताया कि कांग्रेस के जिला उपाध्‍यक्ष महेश नांदेचा, नगर प्रभारी जिला पंचायत के पूर्व उपाध्‍यक्ष डी.पी.धाकड़, जनपद जावरा के पूर्व अध्‍यक्ष हिम्‍मतसिंह श्रीमाल के साथ नगर के वार्ड क्रमांक 1 से 5 तक का भ्रमण किया गया।

पानी की समस्या पर महिलाओं ने जताया आक्रोश

इसमें वार्ड क्रमांक 2 में महिलाओं ने पानी की समस्‍या को लेकर नगर परिषद पर गहरा आक्रोश व्‍यक्‍त किया। विभिन्‍न क्षेत्रों में पानी तथा नई पाईप लाइन के लिए खोदी गई सड़कों को ठीक नहीं किए जाने की समस्‍या के साथ ही मुख्‍य रूप से प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों का रोष दिखा। प्रधानमंत्री आवास के हितग्राहियों को विगत वर्षों से किस्‍त का भुगतान नहीं होने के कारण या तो खुली छत के नीचे रहना पड़ रहा है या किसी किराए के भवन में रह कर किराया भुगतान करना पड़ रहा है। गरीबी रेखा के नीचे जीवन यापन करने वाले कई परिवारों के बीपीएल कूपन नहीं बने हैं तथा राशन की परेशानी आ रही है।

यह थे भ्रमण में साथ

भ्रमण में शैलेन्‍द्र कटारिया, राजेन्‍द्र जैन, मनोहरलाल शर्मा, जियाउद्दीन कुरैशी, महेन्‍द्रसिंह राठौर, मोहनलाल मालवीय, गुरूचरण मालवीय, बाबू शाह आदि साथ थे।

वार्डवार प्रभारियों की नियुक्ति

ब्‍लाक कांग्रेस अध्‍यक्ष दिलीपराव मंडलोई ने बताया कि वार्डवार प्रभारियों की नियुक्ति की गई है। इसमें वार्ड क्रमांक 1 के लिए ईश्‍वरलाल जटिया, मोहनलाल मालवीय, 2 में बाबूशाह, दुल्‍ला चंद्रवंशी, 3 में प्रदीप कुमावत, गब्‍बरसिंह, 4 में नितेश सुराणा, शैतानमल चौहान, 5 में राजेन्‍द्र जैन, राजेश जैन, 6 में महेश नांदेचा, किशोर छाजेड़, 7 में रसीद शाह, रईस मंसुरी, 8 में मोकमसिंह, शीतलसिंह, 9 में अंतरसिंह शरण, राजु मईड़ा, 10 में गब्‍बर जाट, जगदीश जाट, 11 में रईसा मंसूरी, महेन्‍द्रसिह राठौर, 12 में पप्‍पुदास बैरागी, कुलदीपसिंह, 13 में प्रेमलता चौहान, गौरीशंकर, 14 में सुभान कादरी, नासीर कादरी व 15 में मो.रऊफ कादरी, राधेश्‍याम मिस्‍त्री, दीपक परमार व राजु मेवाती को प्रभारी बनाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *