वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विभिन्‍न समस्‍याओं को लेकर ब्‍लाक कांग्रेस करेगी नगर परिषद का घेराव -

विभिन्‍न समस्‍याओं को लेकर ब्‍लाक कांग्रेस करेगी नगर परिषद का घेराव

वार्ड का भ्रमण कर नागरिकों से समस्‍याओं को जान रहे कांग्रेसी

हरमुद्दा
पिपलौदा, 12 फरवरी। नगर की विभिन्‍न समस्‍याओं को लेकर ब्‍लाक कांग्रेस 16 फरवरी को नगर परिषद का घेराव करने की रणनीति बना रही है। इसके लिए ब्‍लॉक कांग्रेस की बैठक का आयोजन 13 फरवरी को झंडा चौक स्थित देवड़ा निवास पर रखी गई है।


ब्‍लॉक कांग्रेस अध्‍यक्ष दिलीपराव मंडलोई ने हरमुद्दा बताया कि नगर परिषद निर्वाचन प्रभारी जिला पंचायत के पूर्व उपाध्‍यक्ष डी.पी.धाकड़, जनपद जावरा के पूर्व अध्‍यक्ष हिम्‍मतसिंह श्रीमाल तथा जिला कांग्रेस उपाध्‍यक्ष महेश नांदेचा के साथ कांग्रेस पदाधिकारी लगातार 3 दिनों से नगर के प्रत्‍येक वार्ड का भ्रमण कर नागरिकों से समस्‍याओं को जान रहे हैं। 13 फरवरी शनिवार को सुबह 9 बजे से वार्ड क्रमांक 10 से 15 में जनसंपर्क कर नागरिकों की ज्‍वलंत समस्‍याओं को जाना जाएगा तथा दोपहर 12 बजे बैठक कर 16 फरवरी को प्रस्‍तावित नगर परिषद के घेराव की रणनीति पर विचार किया जाएगा। इस बैठक में वार्ड प्रभारियों के अतिरिक्‍त नगर तथा ग्रामीण क्षेत्र के कार्यकर्ता भी उपस्थित रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *