वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सामाजिक सरोकार : जरूरत मंद मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन एवं शैक्षणिक स्टाफ को पैनड्राइव वितरित -

सामाजिक सरोकार : जरूरत मंद मेधावी छात्राओं को स्मार्ट फोन एवं शैक्षणिक स्टाफ को पैनड्राइव वितरित

हरमुद्दा
रतलाम, 20 फरवरी। शासकीय उत्कृष्ट विद्यालय रतलाम में आर्थिक स्थिति से कमजोर परिवार की उन छात्राओं को संस्था की और से स्मार्ट फोन प्रदान किए गए, जो पढ़ने में भी कक्षाओं में अव्वल हैं।

यह जानकारी देते हुए संस्था प्राचार्य सुभाष कुमावत ने बताया कि कोविड 19 की वजह से शाला में ऑनलाइन व ऑफलाइन दोनों तरह से पढ़ाई करवाई जा रही है किन्तु कुछ विद्यार्थियों के परिवार में एक भी स्मार्ट फोन न होने से मेधावी होने के बावजूद वे पिछड़ रहे थे। उनकी परेशानी को ध्यान में रखते हुए इस संबंध में पालक शिक्षक संघ एवं विद्यालय प्रबंध समिति की बैठक में इस बाबत प्रस्ताव रखा गया जिसे जिलाधीश एवं पी. टी. ए.समिति द्वारा तुरंत अनुमोदित कर दिया गया। साथ ही शैक्षणिक स्टॉफ को स्मार्ट अध्यापन कार्य के लिए पैन ड्राइव भी प्रदान किये गए।

इन्हें मिले स्मार्टफोन

स्मार्ट फोन प्राप्त करने वाली छात्राओं में प्रितिबाला पाटीदार, माया अग्रवाल, राजलक्ष्मी सोनावा,अंकिता धाकड़,खुशी बानो सभी कक्षा 10 एवं दीपिका कसेरा कक्षा 12 वी सम्मिलित हैं। लाभान्वित छात्राओं को कलेक्टर गोपालचंद डाड द्वारा प्राचार्य कुमावत, वरिष्ठ व्याख्याता डॉ. पूर्णिमा शर्मा, पी.टी.ए. प्रभारी सुनील कुमार कदम, हरीश रत्नावत, डॉ. ललित मेहता की मौजूदगी में स्मार्ट फोन वितरित कर उन्हें आशीष व शुभकामनाएं प्रदान की गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *