वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सभी त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ मनाएं लेकिन सावधानी पूर्वक :कलेक्टर -

सभी त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ मनाएं लेकिन सावधानी पूर्वक :कलेक्टर

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 10 मार्च। जिले में सभी समाजों के धार्मिक त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ एवं सावधानी पूर्वक मनाने का शांति समिति के सभी सदस्यों द्वारा एक मत से निर्णय लिया गया है। संक्रमण से बचाव के लिए नवीन व्यवस्था अनुसार प्रसादी होगी।

कलेक्टर गोपालचन्द्र डाड ने बताया कि विगत सप्ताह में कोरोना के तेजी से बढ़ते संक्रमण को देखते हुए यह जरूरी है कि त्यौहार आयोजन के दौरान सावधानी अनिवार्य रूप से बरती जाए। आयोजनकर्ता अनिवार्य रूप से मास्क, सैनीटाईजर तथा आपस में दो गज की दूरी का पूरे कार्यक्रम में पालन करवाएं। जनभावना को दृष्टिगत रखते हुए प्रसादी वितरण व्यवस्था परम्परा अनुसार ही रहेगी, लेकिन संक्रमण से बचाव के लिए नवीन व्यवस्था अनुसार प्रसादी को घर ले जाकर परिवार वालों के साथ ग्रहण करने का अनुरोध आयोजनकर्ता करेंगे। सभी यह ध्यान रखे कि कोई भी व्यक्ति मास्क नहीं हटाएं।

मिलेगी अनुमति जुलूस रैली के लिए

जिला प्रशासन द्वारा धार्मिक यात्रा, रैली/जुलुस की अनुमति दी गई है एवं आवेदन प्रस्तुत करने पर समय-समय पर मांग अनुसार सतत् दी जा रही है।
कलेक्टर श्री डाड ने कहा है कि जिले में विगत चार-पांच दिनों में बढ़ते हुए कोरोना मरीजों की संख्या एवं गत दिवस 9 मार्च को एक माह बाद पुनः एक ओर नागरिक की मृत्यु चिन्ताजनक है। अतः शांति समिति की अपील अनुसार नागरिक त्यौहार हर्षोउल्लास के साथ सावधानी पूर्वक ही मनाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *