वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश के टाँप फाईव में आने को आतुर रतलाम!, लेतलाली और लापरवाही बदस्तूर जारी -

प्रदेश के टाँप फाईव में आने को आतुर रतलाम!, लेतलाली और लापरवाही बदस्तूर जारी

1 min read

 अनिल पांचाल

रतलाम, 14 मार्च। शहर सहित आसपास के इलाकों में कोविड-19 की रफ्तार तेजी से बढ़ती जा रही है और अगर यही गति बनी रही तो रतलाम का नाम प्रदेश की सूची में टाँप टेन के बाद टाँप फाईव में आने की संभावना भी तेजी से बनती जा रही है। शनिवार की तरह रविवार को भी लगभग दो दर्जन लोगों के संक्रमित पाए जाने की खबर आ रही है।

रविवार को आदिवासी क्षेत्र सैलाना में सांसद को भी फोटो खिंचवाने से मतलब है मास्क के लगाने से नहीं

रविवार को कोरोना संक्रमितों में महालक्ष्मी नगर, रिटायर्ड कालोनी, गौशाला रोड़, काटजू नगर, हिम्मतनगर, लक्कड़पीठा, टीआईटी रोड़, 80 फीट रोड़, अरिहन्त परिसर, स्टेशन रोड, मीराकुटी रोड़, बंजली, पुलिस लाईन, पीएनटी कालोनी, सिध्दार्थ नगर, सुभाष नगर, कस्तुरबा नगर, बड़ी सितलामाता, कल्याण नगर, टाटानगर, वरदान नगर, आदि क्षेत्र शामिल होना बताए जाते है।

प्रशासन की तमाम कोशिश नाकाम

इधर प्रशासन की तमाम समझाईश और सख्ती की चेतानवियों के बावजूद लोग मानने को तैयार नही है, ऐसे में चारों तरफ रायता फैलता नजर आ रहा है। उधर ज्यादातर संक्रमित घरों में उपचार करा रहे है, वही शासन के निर्देश पर चिकित्सा विभाग ने पूर्व में अस्थायी रूप से सेवा दे रहे कई डाँक्टरों और कर्मचारियों को हटा दिया है। ऐसे में कोविड के बढ़ते रोगियों के उपचार के लिए कोरोना वीरों की जरुरत भी बढ़ेगी।

चिंतित है मगर सावधानी रखने को तैयार नहीं

बहरहाल कोविड-19 को लेकर हर कोई चिंतित है, मगर इससे बचने के लिए सावधानी रखने को कम ही लोग तैयार है। अगर लेतलाली और लापरवाही बदस्तूर इसी तरह जारी रही तो इस बार स्वच्छता की बजाय कोविड में नम्बर -1 बने इन्दौर के बाद अगला नम्बर रतलाम का भी आ सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *