वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना वायरस जागरूकता के लिए रतलाम कला मंच द्वारा स्टिकर व पंपलेट जारी -

कोरोना वायरस जागरूकता के लिए रतलाम कला मंच द्वारा स्टिकर व पंपलेट जारी

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मार्च। कोरोना की दूसरी लहर से जनता को जागरूक करने के लिए नगर की अग्रणी संस्था रतलाम कला मंच द्वारा स्टिकर और पंपलेट जारी किए गए।

नगर के प्रतिष्ठित समाजसेवी खुर्शीद अनवर एवं संस्था संयोजक राजेन्द्र चतुर्वेदी द्वारा संस्था सदस्यों सर्वश्री ऋषि कुमार शर्मा, विपिन खिलोसिया, अजय चौहान, विशाल वर्मा, कपिल गहलोत, सीमा अग्निहोत्री, किरण उपाध्याय, प्रतिभा साहा, नीरू भाटिया आदि की उपस्थिति में स्टिकर और पंपलेट जारी किए।

निर्धन ओर जरूरतमंदों के लिए कोई स्थाई योजना शुरू करें : श्री अनवर

इस अवसर पर श्री अनवर ने रतलाम कला मंच द्वारा कोरोना महामारी के लिए चलाए जा रहे जन जागरण अभियान की प्रशंसा करते हुए अपनी ओर से हर सम्भव सहयोग का आश्वासन दिया। साथ ही आपने श्री चतुर्वेदी ओर संस्था सदस्यों से निर्धन ओर जरूरतमंदों के लिए कोई स्थायी योजना शुरू करने का आग्रह भी किया।

कोरोना समाप्ति तक चलता रहेगा जन जागरण अभियान

संयोजक चतुर्वेदी ने कहा कि जनजागरण का ये अभियान कोरोना की समाप्ति तक चलता रहेगा ओर संस्था जनता की आवश्यकता ओट जनभावनाओं के अनुरूप समाजसेवा के कार्य निरंतर करती रहेगी। श्री खिलोसिया द्वारा जारी किए गए स्टिकर पोस्टर का वाचन किया गया। कार्यक्रम में मिश्रीलाल सोलंकी, राजेन्द्र सिंह, कवि लक्ष्मण पाठक भी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *