वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोविड-19 वो का पालन नहीं करने पर 129 व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई, भेजा जाएगा जेल भी -

कोविड-19 वो का पालन नहीं करने पर 129 व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई, भेजा जाएगा जेल भी

1 min read

हरमुद्दा
रतलाम, 16 मार्च। कोविड 19 बीमारी को वैश्विक महामारी के रुप में चिन्हित किया गया है। वर्तमान में रतलाम शहर में प्रतिदिन कोरोना संक्रमित व्यक्तियों की संख्या बढ रही है। कोविड-19 का पालन नहीं करने पर 129 लोगों पर चालानी कार्रवाई की गई है।

संक्रमण की रोकथाम के लिए शहर में बिना मास्क एवं सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं करने वाले व्यक्तियों, दुकानदारों पर निर्धारित अर्थदण्ड आरोपित करने के लिए राजस्व विभाग, पुलिस विभाग तथा नगर निगम के अधिकारियों, कर्मचारियों के दस दल गठित किए गए हैं, जो शहर के थाना क्षेत्रवार में चालानी कार्रवाई कर रहे हैं।

एसडीएम कार्रवाई करते हुए।

इसी तारतम्य में अनुविभागीय दण्डाधिकारी एवं नगर पुलिस अधीक्षक द्वारा संयुक्त रूप से चालानी कार्रवाई करते हुए बिना मास्क के पाए गए 53 व्यक्तियों पर अर्थदण्ड आरोपित किए गए। 16 मार्च को शहर में 129 व्यक्तियों पर चालानी कार्रवाई की गई।

वरना भेजा जाएगा अस्थाई जेल में

अनुविभागीय दण्डाधिकारी अभिषेक गहलोत ने बताया कि इस प्रकार यदि अब कोई व्यक्ति रतलाम शहर में कोविड 19 की गाईड लाईन का पालन नहीं करता है तो उन्हें अस्थायी जेल भेजने की कार्रवाई भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *