वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे हैवानियत हावी : विवाहिता ने शोर मचाया, पति आया बचाने तो 3 लोगों ने की मारपीट, फिर किया दुष्कर्म -

हैवानियत हावी : विवाहिता ने शोर मचाया, पति आया बचाने तो 3 लोगों ने की मारपीट, फिर किया दुष्कर्म

1 min read


हरमुद्दा
रतलाम,18  मार्च। तीन लोगों पर हैवानियत इस कदर हावी हुई कि महिला ने शोर मचाया तो बचाने आए पति से मारपीट की और फिर उसकी पत्नी से बलात्कार किया। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत पर तीनो आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

कालूखेड़ा थाने पर पदस्थ एसआई  विजय से मिली जानकारी के अनुसार कालूखेड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पिगराला निवासी एक दंपति के खेत पर उसी गांव में रहने वाले आरोपी शाकीर पिता बाबु खा, मोहम्मद पिता अहमद हुसैन मसूरी, फ़िरोज उर्फ़ फिज्जू पिता सुलेमान ने महिला के साथ जबरजस्ती करने की कोशिश की और शोर मंचाया। महिला की आवाज सुनकर उसका पति मौके पर पहुंचा तो आरोपी ने अपने अन्य दो साथियो को बुलाकर महिला के पति के साथ मार-पीट शुरू कर दी। इस दौरान आरोपी ने महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फ़रार हो गए।

पीड़ित दंपति ने कालूखेड़ा थाने पर की शिकायत

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आरोपियों और पीड़िता दंपति का पुराना कोई विवाद नहीं है। दुष्कर्म की वारदात के बाद दंपति काफी घबरा गए थे। दंपति ने परिजनों को मामले की जानकारी दी। जिसके बाद पीड़ित दंपति ने कालूखेड़ा थाने पर पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस आरोपियों के खिलाफ धारा 376, 323 तथा 506,34 के तहत प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। फिलहाल मामले तीनो आरोपी फ़रार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *