वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आदिवासी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला पता -

आदिवासी ने की आत्महत्या, कारणों का नहीं चला पता

1 min read

हरमुद्दा
पिपलौदा, 19 मार्च। थाना क्षेत्र के ग्राम आम्बा के पश्चिम भाग में निवासरत आदिवासी समाज के 35 वर्षीय युवक कमल मईड़ा ने बुधवार-गुरुवार की रात फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। शुरुआती जांच में युवक के आत्महत्या करने का कारण पता नहीं चल सका है। पिपलौदा पुलिस ने आत्महत्या का कारण का पता लगाने के लिए जांच शुरू कर दी है।


प्राप्त जानकारी के अनुसार आम्बा निवासी कमल पिता नाथूलाल मईड़ा उम्र 35 वर्ष ने अपने घर पर पंखे के कुंदे में रस्सी का फंदा बांधकर फांसी लगा ली।पिपलौदा थाना के उपनिरीक्षक रविन्द्र मालवीय ने बताया कि सुबह करीब 7 बजे के लगभग कमल के भतीजे पंकज मईड़ा ने मोटर साइकिल की चाबी लेने के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाया तो दरवाजा अंदर से बंद था। आवाज देने पर कमल की ओर से प्रतिक्रिया नहीं आई। उसने कमरे में झांक कर देखा तो कमल फंदे पर लटका था।युवक को रस्सी के फंदे से लटका देखकर घर में चीख-पुकार मच गई। फांसी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, शुरुआती जांच के बाद युवक के शव को परीक्षण के लिए पोस्टमार्टम के लिए जावरा भिजवाया गया।पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौप दिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *