वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना धमाका : 84 वर्ष की महिला और 7 साल की बालिका सहित 85 हुए संक्रमण के शिकार, दो महिलाओं की गई जान -

कोरोना धमाका : 84 वर्ष की महिला और 7 साल की बालिका सहित 85 हुए संक्रमण के शिकार, दो महिलाओं की गई जान

हरमुद्दा
रतलाम, 4 अप्रैल। कोरोना वायरस संक्रमण फैलाने वाली ट्रेन शहर भर में घूम रही है और सभी को संक्रमित कर रही है लेकिन आमजन मास्क लगाने और डिस्टेंसिंग का पालन करने में सफल नहीं हो पा रहे हैं। नतीजतन संक्रमित होने वालों की संख्या लगातार बढ़ रही है। रविवार को आई जांच रिपोर्ट में 85 महिला पुरुष और बच्चे संक्रमित हुए हैं, जिनका उपचार किया जा रहा है। दो महिलाओं ने कोरोनावायरस के चलते दम तोड़ दिया है।

जनसंपर्क विभाग के पीआरओ शकील खान ने बताया कि तेजा नगर की 69 वर्षीय महिला को 27 मार्च को पॉजिटिव होने मेडिकल कॉलेज के कोविड हॉस्पिटल में भर्ती किया गया था, जिनका निधन 1 अप्रैल को हुआ है। वहीं लोहार रोड की 70 वर्ष की महिला को 31 मार्च को एडमिट किया था। उनका निधन भी 1 अप्रैल को हुआ है।

सभी क्षेत्रों के निकल रहे हैं संक्रमित

रतलाम शहर के सभी क्षेत्रों के महिला पुरुष एवं बच्चे संक्रमण का शिकार हो रहे हैं। इसके साथ ही जिले के अन्य गांव से भी संक्रमित आ रहे हैं। बाजार में तफरी करने वालों का सिलसिला अभी भी थमा नहीं है। पुलिस द्वारा चालानी कार्रवाई की जा रही है। इसके बावजूद भी सुधर नहीं रहे हैं। लगता है सिधरने पर ही परिवार सुधरेंगे।  जांच रिपोर्ट में हर उम्र के महिला पुरुष और बच्चे संक्रमण का शिकार हो गए हैं। 84 वर्षीय महिला और 7 वर्ष की बालिका सहित युवक युवतियां संक्रमित हुए हैं।

मध्यप्रदेश के आंकड़ों पर एक नजर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *