वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सिंधी कॉलोनी के गुरुनानक हॉल में शुरू हुआ वैक्सीनेशन सेंटर, 166 नागरिकों ने लगवाई वैक्सीन -

सिंधी कॉलोनी के गुरुनानक हॉल में शुरू हुआ वैक्सीनेशन सेंटर, 166 नागरिकों ने लगवाई वैक्सीन

 एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने भी दौरा कर व्यवस्थाओं पर खुशी जाहिर की

हरमुद्दा
रतलाम, 5 अप्रैल। सिंधी कालोनी स्थित श्री गुरुनानक भवन में भी सोमवार से वेक्सिन लगना प्रारंभ हो गई। पहले दिन से ही लोगों का अच्छा रूझान देखने को मिला और सुबह से ही सेंटर पर लोग वैक्सीन लगवाने आते रहे। प्रातः एसडीएम अभिषेक गेहलोत ने भी सेंटर का दौरा किया और उपलब्ध सभी सुविधाओं एवं की जा रही वेक्सिन संबंधी कार्यवाही पर खुशी जाहिर कर उपस्थित पदाधिकारियों से ज्यादा से ज्यादा लोगों को वैक्सीन का लाभ लेने की बात कहीं।

सिंधी समाज के मीडिया प्रभारी मुकेश नैनानी ने हरमुद्दा को बताया कि सिंधी कॉलोनी में भी वेक्सिन सेंटर खोला जाएं इसके लिए समाजसेवी विनोद करमचंदानी, विधायक चैतन्य कश्यप के माध्यम से सतत प्रयासरत थे जिसके चलते रविवार को श्री कश्यप ने प्रशासन से बात करके इसके लिए हरी झंडी दे दी।

महिला व पुरुषों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए लगवाई वैक्सीन

प्रशासन को भी आसपास की जनसंख्या को देखते हुए सिंधी कॉलोनी का गुरुनानक भवन उपयुक्त लगा जिसके मद्देनजर 5 अप्रैल सोमवार प्रातः 9 बजे से शाम 5 बजे तक  नि:शुल्क वैक्सीन जिला प्रशासन के देखरेख में स्वास्थ्यकर्मियों द्वारा लगाई गई। पहले दिन से ही लोगों का अच्छा रूझान देखने को मिला और प्रातः से शाम तक वेक्सिन यहां लगाई जाती रही। 45 वर्ष से ऊपर के सभी महिला व पुरुषों ने सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए वैक्सीन लगवाई।

यह थे मौजूद, किया आह्वान

आशा संगीता लोहार के अनुसार शाम 5 बजे तक कुल 166 नागरिक वैक्सीन लगवा चुके हैं । इस दौरान समाजसेवी विनोद करमचंदानी, आनंद कृष्णानी, मीडिया प्रभारी मुकेश नैनानी, भाजपा मुखर्जी मंडल अध्यक्ष मयूर पुरोहित, हीरालाल करमचंदानी, नरेंद्र ममतानी, एफ एम धनवानी, राजू परियानी, जी एल वरधानी, संतोष  लालवानी, धर्मेन्द्रसिंह देवड़ा, बलराम भट्ट, तन्मय त्रिवेदी, मीना टांक, सुभाष, धीरज प्रजापत, सांवरलाल, मुकेश सोनी, राजेंद्र सोलंकी आदि उपस्थित थे। विनोद करमचंदानी, आनंद कृष्णानी, मयूर पुरोहित एवं मुकेश नैनानी ने 45  वर्ष से ऊपर के सभी समाजजनों एवं अन्य समाज के लोगों से अपील है कि वे इस सुविधा का ज्यादा से ज्यादा लाभ लें एवं वैक्सीन जरूर से जरूर लगवाएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *