वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कोरोना जागरूकता : 1600 से अधिक वालेंटियर बन चुके हैं जिले में -

कोरोना जागरूकता : 1600 से अधिक वालेंटियर बन चुके हैं जिले में

1 min read

 मैं कोरोना वालेंटियर‘‘ अभियान से ऑनलाइन पंजीयन कर जुड़े

 कोरोना की रोकथाम के लिए प्रशासन का सहयोग करेंगे वालेंटियर

हरमुद्दा
रतलाम, 7 अप्रैल। कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए सरकार द्वारा किए जा रहे प्रयासों के साथ समाज को सक्रिय रूप से भागीदार बनाने के उद्धेश्य से राज्य शासन द्वारा ‘‘मैं कोरोना वालेंटियर‘‘ अभियान प्रारंभ किया गया है। अभी तक 1600 वालेंटियर अभियान से जुड़ चुके हैं।

कलेक्टर गोपालचन्द्र डाड ने सभी जिला अधिकारियों को स्वयंसेवक के रूप में अधिक से अधिक पंजीयन कर कोरोना संक्रमण रोकथाम के जिले जनजागरूकता अभियान चलाने के निर्देश दिए हैं।

181 पर कॉल करके भी करवा सकते अपना पंजीयन

कलेक्टर द्वारा नागरिकों से अपील कि है कि   उक्त लिंक पर http:// mapit.gov. in/covid19/login.aspx पर वालेंटियर के रूप में  जाकर अधिक से अधिक स्वयंसेवक के रूप में अपना पंजीयन करवाएं तथा 181 पर कॉल करके भी अपना पंजीयन करवा सकते है। कोरोना संक्रमण रोकथाम हेतु समाज को जागरूक करने के लिये सभी को मिलकर प्रयास करना होगा।

बनाया जाएगा सेवाभागी

कोरोना के विरूद्ध लड़ाई में जिले के स्वयंसेवको को कोरोना की रोकथाम के लिए जनजागरूकता कार्यक्रमों एंव सेवाकार्यो में सहभागी बनाया जाएगा। उन्होने बताया कि जागरूकता अभियान में स्वयंसेवी संगठन, सामाजिक एवं धार्मिक संगठन, विभिन्न  संगठनों के अलावा विभिन्न समाजसेवी संस्थाओं से भी इस अभियान में शामिल होने के लिए आह्वान किया गया है। उन्होने कहा कि वालेंटियर का पंजियन चार श्रेणियों की निर्धारित उप श्रेणियों में किया जाएगा। अभी तक अभी तक 1600 से अधिक वालेंटियर बन चुके हैं। म.प्र. जन अभियान परिषद जिला रतलाम इस कार्य का समन्वय कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *