वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे ह्रदय विदारक हादसा : कार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, डिप्टी रेंजर दंपति सहित चालक की मौत -

ह्रदय विदारक हादसा : कार और ट्रक में हुई जोरदार भिड़ंत, डिप्टी रेंजर दंपति सहित चालक की मौत

1 min read

🔲 रतलाम जिले के बाजना विकासखंड के मूल निवासी हैं दंपत्ति।

हरमुद्दा
रतलाम 13 अप्रैल। रतलाम इंदौर फोर लेन पर सोमवार को हुए हृदय विदारक हादसे में डिप्टी रेंजर दंपति सहित ड्राइवर की मौत हो गई। हादसा इतना भयावह था कि कार बुरे तरीके से दब गई। बड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला गया। दुर्घटना में कार और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत हो गई थी। जानकारी मिलने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची और शवों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल ड्राइवर फ़रार है। डिप्टी रेंजर दंपत्ति रतलाम जिले के बाजना विकासखंड के निवासी थे और वन विभाग देवास जिले में पदस्थ थे।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार यह गंभीर सड़क हादसा बिलपांक थाना क्षेत्र अंतर्गत अम्बोदिया फंटे पर हुआ है। इस हादसे में वन-विभाग के बागली में डिप्टी रेंजर के पद पर पदस्थ मोतीलाल पिता भीमाजी मईड़ा 52 वर्षीय निवासी भूरीघाटी बाजना और उनकी पत्नी कमला बाई 48 वर्षीय की मौके पर ही मौत हो गई। ड्राइवर गोर्धन पिता तेजसिंह जाति राजपूत 29 वर्षीय निवासी देवास की भी मौत हो गई।

दोनों वाहन फंस गए आपस में

डिप्टी रेंजर दंपत्ति कार चालक के साथ देवास के समीप स्थित बागली जा रहे थे। इंदौर की ओर से आने वाले एक तेज रफ़्तार ट्रक ने मृतकों की कार को सामने से जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी की दोनों वाहन आपस में फ़स गए। जिन्हे जेसीबी के माध्यम से अलग अलग करना पड़ा। पुलिस को मृतकों के शवों को निकालने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। फ़िलहाल ड्राइवर फ़रार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *