वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे घरों में सेनजी महाराज की पूजा आरती करते हुए महामारी से आमजन की सुरक्षा की कामना की -

घरों में सेनजी महाराज की पूजा आरती करते हुए महामारी से आमजन की सुरक्षा की कामना की

हरमुद्दा
पिपलौदा, 8 मई। नगर में सेन जयंती के अवसर पर सेन समाज ने कोविड की परिस्थितियों को देखते हुए अपने घरों में सेनजी महाराज की पूजा आरती करते हुए महामारी से आमजन की सुरक्षा की कामना की।

सेन युवा संगठन के लोकेश परमार ने बताया कि गुरूदेव अचलानंद जी महाराज के आशीर्वाद से वैश्विक महामारी में सभी समाजजनों ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार दूसरों की मदद करने का संकल्प लिया। युवा संगठन के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष अतुल गौड़ ने समाजजनों से अपील की है कि अपनी व अपनी स्नेहीजनों की जीवन सुरक्षा के लिए कोरोना गाइडलाइन का पालन करें। उन्होंने बताया कि सेनजी महाराज ने परहित, परोपकार, जीवदया, नशामुक्ति तथा संकल्प शक्ति से विकास की प्रेरणा प्रदान की है। इनके प्रयासों को आगे बढ़ाना आवश्यक है। प्राकृतिक संसाधनों के दुरूपयोग को रोक कर उनमें अभिवृद्धि के सामुहिक प्रयासों को प्रोत्साहित किया जाना चाहिए। सेन समाजजनों ने घरों में महाआरती, प्रसादी का वितरण करते हुए सोशल माध्यम से एक दूसरे को शुभकामनाएं प्रेषित की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *