वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे जनसहयोग की मिसाल बनेगा जावरा : इप्का लेबोरेट्री ने दिए 20 लाख रुपए के आक्सीजन कंसेट्रेटर -

जनसहयोग की मिसाल बनेगा जावरा : इप्का लेबोरेट्री ने दिए 20 लाख रुपए के आक्सीजन कंसेट्रेटर

हरमुद्दा
जावरा, 9 मई। स्वास्थ्य के क्षेत्र में जनसहयोग की मिसाल के रूप में जावरा का नाम लम्बे समय तक याद रखा जाएगा। जहां कोरोना महामारी  के विकट दौर में स्वास्थ्य सुविधाओं के लिए आमजन तन, मन और धन से आगे आया है। ऐसे दानदाताओ और समाजसेवियों के प्रति सदैव कृतज्ञ भाव रहेगा।

यह विचार विधायक डॉ. राजेन्द्र पाण्डेय ने सिविल हॉस्पिटल जावरा को इप्का लेबोरेट्री द्वारा आक्सीजन कंसेट्रेटर प्रदान किए जाने के अवसर पर व्यक्त किए।कार्यक्रम में इप्का लेबोरेट्री के वाइस प्रेसिडेंट दिनेश सियाल, अनुविभागीय अधिकारी राहुल धोटे सहित अन्य समाजसेवी उपस्थित रहे।

20 लाख के कंसंट्रेटर दिए इप्का ने

लगभग 20 लाख रुपए की लागत से आक्सीजन कंसेट्रेटर जिनमे 10 लीटर के 10 व 5 लीटर के 10 नग को इप्का लेबोरेट्री द्वारा विधायक डॉ. पांडेय के आग्रह पर प्रदान किए गए।इसके अलावा इस अवसर पर विधायक निधि से स्वीकृत 10 लीटर के 5 आक्सीजन कंसेट्रेटर व डिजिटल एक्सरे मशीन को भी चिकित्सालय को समर्पित किया गया।

विकट स्थिति में सदैव सामाजिक दायित्वों को पूरा करने का प्रयास किया इप्का ने : सियाल

कार्यक्रम में इप्का लेबोरेट्री के वाइस प्रेसिडेंट दिनेश सियाल ने कहा कि उनके संस्थान ने ऐसे विकट स्थिति में सदैव सामाजिक दायित्वों को पूरा करने का प्रयास किया है। आपने आगे भविष्य में दवाइयों व अन्य संसाधनों की पूर्ति में भी सहयोग का आश्वासन दिया।

जन सहयोग से 88 लाख रुपए हुए एकत्र

उल्लेखनीय है कि जावरा सिविल हॉस्पिटल में आक्सीजन प्लांट स्थापित करने व अन्य चिकित्सा संसाधन उपलब्ध कराने के लिए जनसहयोग से लगभग 88 लाख रुपए एकत्रित हो गए। इसके अलावा जावरा विधायक डॉ. पांडेय ने अभी तक 77 लाख और आलोट विधायक ने 11 लाख रु की राशि भी स्वीकृत की है। लगभग एक करोड़ 96 लाख रु के माध्यम से कोरोना महामारी के खिलाफ स्वास्थ्य सुविधाओं के माध्यम से लड़ाई लड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

यह थे मौजूद

इस अवसर पर रेडक्रास के वीरेंद्र सिसोदिया, ब्लाक मेडिकल आफिसर डॉ. दीपक पालड़िया, इप्का लेबोरेट्री के डॉ. मनीष गुप्ता, डॉ. शाह, अचल शुक्ला, विक्रम कोठारी, भाजपा के वरिष्ठ अजय सकलेचा, रजत सोनी, मनोहर पांचाल, सुरेश पोरवाल सहित गणमान्य व पत्रकार उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *