वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे तीन केंद्रों पर टीकाकरण सत्रों का समय दोपहर 12 बजे बाद रहेगा रविवार को -

तीन केंद्रों पर टीकाकरण सत्रों का समय दोपहर 12 बजे बाद रहेगा रविवार को

हरमुद्दा
रतलाम, 13 जून। रतलाम शहर में टीकाकरण प्रोत्साहन पहल के अंतर्गत 45 वर्ष से अधिक आयु के व्यक्ति को साथ लाकर टीकाकरण कराने पर 18 से 44 वर्ष आयु समूह के व्यक्ति का टीकाकरण बिना  प्रि स्लॉट बुकिंग के किया जा सकेगा। पुराने कलेक्ट्रेट में दूसरा रोज लगाया जाएगा। टीकाकरण सत्र का आयोजन दोपहर 12:00 बजे से 5:00 बजे तक किया जाएगा।


प्रभारी  मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉक्टर जी आर गौड़ ने बताया कि 13 जून को टीकाकरण प्रोत्साहन पहल के अंतर्गत कोविशिल्ड टीकाकरण के लिए रतलाम शहर में  3 स्थान निर्धारित है । रतलाम शहर में सरस्वती शिशु मंदिर काटजू नगर रतलाम, रंगोली परिसर गीता मंदिर रोड रतलाम  तथा राजपूत बोर्डिंग शास्त्री नगर रतलाम पर टीकाकरण किया जाएगा।  उल्लेखनीय है कि टीकाकरण प्रोत्साहन पहल कार्यक्रम के लिए 45 वर्ष से अधिक आयु के किसी भी व्यक्ति को साथ में लाया जा सकता है। 18 से 44 वर्ष आयु समूह के व्यक्ति बिना प्री ऑनलाइन स्लॉट बुकिंग के टीका लगवा सकते हैं।

पुराने कलेक्ट्रेट में लगेगा दूसरा डोज

इसके अतिरिक्त पुराना कलेक्ट्रेट पर को वैक्सीन  का केवल दूसरे डोज़  का टीकाकरण किया जाएगा । पुराना कलेक्ट्रेट स्थित केंद्र पर 18 वर्ष से अधिक आयु के एवं 45 वर्ष से अधिक आयु के  सभी पात्र हितग्राही जिनको को वैक्सीन का पहला टीका लगवाकर 28 दिन पूर्ण हो चुके हैं, वे उपस्थित होकर सीधे टीकाकरण करवा सकते हैं।

उल्लेखनीय है कि रविवार को आयोजित किए जाने वाले टीकाकरण सत्र का समय दोपहर 12:00 से 5:00 तक का रहेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *