वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे योग और वैक्सीनेशन के लिए जन करेंजागरण -

योग और वैक्सीनेशन के लिए जन करें
जागरण

 रतलाम कला मंच के सदस्यों ने की कलेक्टर से मुलाकात

हरमुद्दा
रतलाम, 17 जून। शहर की सुविख्यात संस्था “रतलाम कला मंच ” के सदस्यों का एक प्रतिनिधिमंडल कलेक्टर कुमार पुरषोत्तम से मिला और कोरोना काल मे संस्था द्वारा जनहित में किए गए विभिन्न कार्यों की जानकारी संस्था प्रमुख राजेन्द्र चतुर्वेदी द्वारा प्रदान की गई। कोरोना काल में संस्था द्वारा किए जा रहे विभिन्न कार्यो जैसे पोस्टर, बेनर, पैम्फलेट स्टिकर के माध्यम से शहर भर में चलाए जा रहे जन जागरण अभियान,निशुल्क मास्क वितरण को कलेक्टर द्वारा सराहा गया।

साथ ही कलामंच के विशिष्ट सदस्य व पतंजलि युवा भारत जिला प्रभारी विशाल कुमार वर्मा द्वारा मेडिकल कॉलेज में कोरोना पीड़ितों को योग एवं ध्यान, मोटिवेशन स्पीच, गीत संगीत के कार्यक्रम की भूरि भूरि प्रशंसा की साथ ही आपने योग को भी अपने जन जागरण अभियान का हिस्सा बनाने की अपील की। उन्होंने बताया कि योग क्रियाओं से जीवन भर पूर्ण स्वस्थ रहा जा सकता है। इसलिए हर व्यक्ति को योग को अपनाना चाहिए।

अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जनता को जागरूक करने का आह्वान

उन्होंने संस्था के माध्यम से 21 जून अंतरराष्ट्रीय योग दिवस पर जनता को जागरूक करने की अपील भी की।
साथ ही वैक्सीनेशन के लिए के लिए लोगों को जागरूक करने की अपील भी संस्था सदस्यों से की गई। संस्था सदस्यों द्वारा कलेक्टर द्वारा दिए गए सुझाव पर अमल का आश्वासन दिया गया। इस अवसर पर अजय चौहान, शरद चतुर्वेदी, विशाल वर्मा उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *