वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे अपराधी तत्वों के विरूद्ध हो कठोर कार्रवाई -

अपराधी तत्वों के विरूद्ध हो कठोर कार्रवाई

 नेमावर घटना कांड के अपराधियों को मिले कड़ी से कड़ी सजा

 मुख्यमंत्री ने ली कानून व्यवस्था संबंधी उच्च स्तरीय बैठक

हरमुद्दा
भोपाल, 02 जुलाई। प्रदेश में कानून व्यवस्था चाकचौबंद होनी चाहिए। अपराधी तत्वों के मन में शासन का खौफ होना चाहिए तथा जनता के मन में पूरा विश्वास। मध्यप्रदेश शांति का टापू है, यहाँ किसी भी असामाजिक तथा आपराधिक तत्व के लिए कोई स्थान नहीं है।

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। मुख्यमंत्री आज अपने निवास पर कानून व्यवस्था के संबंध में उच्च स्तरीय बैठक ले रहे थे। मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए हैं कि नेमावर हत्याकांड जघन्यतम है। आरोपियों को पकड़ लिया गया है तथा फास्ट ट्रेक कोर्ट में उनके विरूद्ध मुकादमा चलाकर दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा दी जाएगी।

नेमावर की घटना से मैं अत्यंत आहत

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि नेमावर की घटना से मैं अत्यंत आहत हूँ। जिन्होंने यह अपराध किया है वे नराधम हैं, उन्हें बिल्कुल नहीं बख्शा जाएगा तथा कठोरतम सजा दिलाई जाएगी।

आगे भी करेंगे हर संभव मदद

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने कहा कि सरकार पीड़ित परिवार के साथ पूर्ण रूप से खड़ी है। परिजनों को 41 लाख 25 हजार रुपए की सहायता दी गई है तथा आगे भी हरसंभव मदद दी जाएगी। बैठक में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा, मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, डीजीपी विवेक जौहरी सहित सभी संबंधित अधिकारी उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *