वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सीसीटीवी कैमरा बना मददगार : रोज की तरह टोस लेने गई 5 साल की बालिका पड़ोसी के घर में मिली मृत -

सीसीटीवी कैमरा बना मददगार : रोज की तरह टोस लेने गई 5 साल की बालिका पड़ोसी के घर में मिली मृत

1 min read

 आरोपित पड़ोसी भाग गया घर पर ताला लगाकर

हरमुद्दा
मुरैना, 5 जुलाई। हर रोज की तरह पिता से 10 रुपए लेकर चाय के लिए टोस लेने गई 5 साल की मासूम बालिका का शव पड़ोसी के घर में बंधी हुई हालत में मिला। बालिका के मुंह में कपड़ा ठूंस और उसे साड़ी से बांधकर आरोपित पड़ोसी घर का ताला लगाकर भाग गया। बालिका घर नहीं लौटी तो सीसीटीवी कैमरे में पड़ोसी उसे अपने घर में ले जाते दिखा। पुलिस व एफएलएल टीम जांच में जुटी है। मासूम से दुष्कर्म की संभावनाओं से भी पुलिस इंकार नहीं कर रही।

अंबाह कस्बे के पूठ रोड पर दिल दहला देने वाली यह घटना सोमवार की सुबह हुई। टेलरिंग का काम करने वाले युवक की 5 साल की बेटी हर रोज सुबह चाय के साथ पपड़ी या टोस्ट खाती है। प्रतिदिन की तरह वह सुबह 7 बजे अपने पिता से 10 रुपए ले गई और गली में ही किराना की दुकान से 10 रुपये के टोस लिए।

टोस तो लिए लेकिन नहीं पहुंची डेढ़ घंटे तक घर, हुआ परिवार व्याकुल

इसके बाद मासूम डेढ़ घंटे तक घर नहीं पहुंची तो, पूरा परिवार व्याकुल हो गया। बालिका के माता-पिता के साथ पूरा मोहल्ला इस मासूम की खोज में जुट गया। इसके बाद गली में रहने वाले एक व्यक्ति के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाले गए तो, उसमें 5 साल की मासूम को मिढैला गांव का छोटू तोमर अपने घर ले जाता दिखा। छोटू तोमर का घर बालिका के घर के पास ही है।

डॉक्टरों ने कर दिया मृत घोषित

जब मोहल्ले वाले इकट्ठा होकर छोटू के घर पहुंचे तो घर ताला लगा हुआ था। मिढैला गांव से दूसरी चाबी मंगवाकर घर का ताला खोला तो पीछे के कमरे में बालिका साड़ी से बंधी हुई पड़ी थी। तत्काल उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

ढांढस बंधाने पहुंचे पुलिस के आला अफसर

मुरैना में बालिका के शव का पोस्टमार्टम हो रहा है। घटना के बाद एसपी ललित शाक्यवार, एएसपी डॉ. रायसिंह नरवरिया बच्ची के स्वजनों को ढांढस बंधाने पहुंचे। उधर पुलिस टीम आरोपित छोटू तोमर की तलाश में जुट गई हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed