वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे विद्यार्थियों के लिए फैसले : आधारभूत सुविधाओं के उन्नयन, अति आवश्यक मरम्मत व निर्माण पर लगी मुहर -

विद्यार्थियों के लिए फैसले : आधारभूत सुविधाओं के उन्नयन, अति आवश्यक मरम्मत व निर्माण पर लगी मुहर

 उत्कृष्ट विद्यालय की पीटीए बैठक में पारित किए गए कई प्रस्ताव

हरमुद्दा
रतलाम, 28 जुलाई। जिला मुख्यालय के शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय में नवीन शिक्षा सत्र में विद्यालय की आधारभूत सुविधाओं के उन्नयन, अति आवश्यक मरम्मत व निर्माण, विभाग तथा शासन के कोविड 19 के दिशा निर्देशों के परिपालनार्थ पालक शिक्षक संघ की बैठक में विद्यार्थियों के हित में कई फैसले लिए गए।

बैठक में संस्था प्राचार्य सुभाष कुमावत ने वर्तमान में संस्था में उपलब्ध सुविधाओं, संसाधनों की जानकारी देते हुए शीघ्र किए जाने वाले कार्यों व आगामी आवश्यकताओं को ध्यान में रखते हुए कई प्रस्ताव रखे गए।

यह है प्रस्ताव

 सभी कक्षाओं में फाइबर लाईन, बैब कैमरा, डेस्कटॉप कम्प्यूटर ऑनलाइन कक्षाओं की निरन्तरता हेतु तथा नवीन केंटीन स्थल की संरचना प्रमुख है।

 अकादमिक ब्लाक में व परिसर में क्षतिग्रस्त इंटरलॉक टाईल्स को बदलना व आवश्यकतानुसार नई टाइल्स लगाना, बगीचे का रखरखाव व सौंदर्य में अभिवृद्धि व अति आवश्यक मरम्मत कार्य का प्रस्ताव भी पटल पर रखा गया।

प्रगतिशील योजनाओं की मुक्त कंठ से की प्रशंसा

शिक्षक पालक संघ अध्यक्ष कविता व्यास, उपाध्यक्ष सुखलाल मुवेल, सदस्य श्याम सिसोदिया सहित सभी ने विद्यालय विकास के लिए प्राचार्य श्री कुमावत द्वारा किए जा रहे प्रयास व प्रगतिशील योजनाओं की मुक्त कंठ से प्रशंसा की।

सभी प्रस्तावों पर पीटीए की सहमति

पीटीए प्रभारी व्याख्याता सुनील कुमार कदम ने बताया कि समिति द्वारा प्रस्तुत समस्त प्रस्तावों पर विस्तृत चर्चा एवं संस्था हित में उनके महत्व को दृष्टिगत रखते हुए सभी प्रस्तावों पर पीटीए द्वारा मुहर लगाई गई। साथ ही विद्यार्थियों व संस्था के हित में किये जाने वाले कार्यों में सदैव सहयोग देने की बात कही।

यह थे मौजूद

बैठक में संस्था की व्याख्याता डॉ. पूर्णिमा शर्मा, गिरीश सारस्वत, हरीश रत्नावत, चंचल जायसवाल, डॉ. ललित मेहता, सय्यद ताहिर अली उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *