वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे दायित्वों का निष्ठापूर्वक पालन ही एक निवृत्तमान शिक्षक की पहचान :  सीईओ -

दायित्वों का निष्ठापूर्वक पालन ही एक निवृत्तमान शिक्षक की पहचान :  सीईओ

 अतिथियों ने किया पौधारोपण

 उत्कृष्ट विद्यालय के व्याख्याता चाहर हुए सेवानिवृत्त

हरमुद्दा
रतलाम, 1 अगस्त। अपने शैक्षणिक कर्त्तव्यों का लक्ष्यभेदी निर्वहन तथा प्रदत्त विभागीय दायित्वों का निष्ठापूर्वक पालन ही एक निवृत्तमान शिक्षक की पहचान व पूंजी होती है।

यह विचार जिला पंचायत की मुख्य कार्यपालन अधिकारी मीनाक्षी सिंह व्यक्त किए। सीईओ श्रीमती सिंह शासकीय उत्कृष्ट उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के व्याख्याता गजेंद्र सिंह चाहर की सेवानिवृति पर आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मौजूद थीं। अध्यक्षता सेवानिवृत्त प्राचार्य अमर वरधानी ने की।

सराहना कर किया हर्ष व्यक्त

श्रीमती सिंह ने संस्था प्राचार्य श्री सुभाष कुमावत द्वारा विद्यालय के शैक्षणिक व ढांचागत विकास में निरंतर जारी प्रयासों की सराहना करते हुए हर्ष व्यक्त किया।

पौधे देकर किया पौधारोपण

कार्यक्रम का प्रारंभ अतिथियों द्वारा दीप प्रज्वलन कर माँ सरस्वती पर माल्यार्पण कर किया गया। इस अवसर पर विद्यालय परिवार की ओर से श्रीमती सिंह को स्मृति चिह्न एवं चाहर दम्पती द्वारा अतिथियों को गिलोय के पौधे प्रदान किए गए। इस अवसर पर अतिथियों द्वारा शाला परिसर में फलदार पौधों का रोपण भी किया गया।

अभिनंदन पत्र भेंटकर किया सम्मान


विदाई समारोह में उपस्थित अतिथियों श्रीमती सिंह, श्री वरधानी, पालक शिक्षक संघ अध्यक्ष कविता व्यास ने श्री चाहर को शॉल, श्रीफल, अभनंदन पत्र व उपहार प्रदान कर सम्मानित किया। अभिनंदन पत्र का वाचन स्टॉफ सचिव सुनील कुमार कदम ने किया। संचालन डॉ. पूर्णिमा शर्मा ने किया। आभार कदम ने माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *