वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे आनलाइन गेम 'फ्री फायर' से बच्चे की मौत दुखद, गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई : गृहमंत्री -

आनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ से बच्चे की मौत दुखद, गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई : गृहमंत्री

 प्रदेश में आनलाइन गेम कंपनियों आएगी अब कानून के दायरे में

हरमुद्दा
भोपाल, 2 अगस्त। मध्य प्रदेश में आनलाइन गेम कंपनियों को कानून के दायरे में लाया जाएगा। आनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ के कारण बच्चे की जान जाने की घटना दुखद है। गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ अब कानूनी कार्रवाई होगी।

यह बात प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कही। श्री मिश्रा ने कहा कि साइबर क्राइम को लेकर मध्य प्रदेश पुलिस पूरी तरह चौकस है। उसने इस तरह के अपराध में लिप्त कई गिरोहों का खुलासा कर उन्हें सलाखों के पीछे पहुंचाया है।

बख्शा नहीं जाएगा किसी भी सूरत में

उन्होंने कहा कि हमारी प्राथमिकता साइबर क्राइम को ध्वस्त करने की है। इसे अंजाम देने वाले तत्वों को किसी भी सूरत में बख्शा नहीं जाएगा।

एफ आई आर दर्ज, जांच शुरू

श्री मिश्रा ने कहा कि कहा कि छतरपुर में आनलाइन गेम ‘फ्री फायर’ के कारण बच्चे की जान जाने की घटना दुखद है, पुलिस ने एफआइआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। ऐसे गेम बनाने वाली कंपनियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई के लिए विधि विभाग के अफसरों से राय मशविरा कर रहा हूं। जल्द इन्हें कानून के दायरे में लाकर कार्रवाई करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *