वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे देश में उपहारों की घोषणा : जैवलिन थ्रो में गोल्ड लाने वाले नीरज को एसयूवी XUV700 उपहार में देंगे आनंद -

देश में उपहारों की घोषणा : जैवलिन थ्रो में गोल्ड लाने वाले नीरज को एसयूवी XUV700 उपहार में देंगे आनंद

1 min read

हरमुद्दा
शनिवार, 7 अगस्त। टोक्यो ओलंपिक में जैवलिन थ्रो में पहला स्वर्ण पदक जीतने वाले भारतीय खिलाड़ी नीरज चोपड़ा को महिंद्रा समूह के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कंपनी की आगामी एसयूवी XUV700 उपहार में देने का वादा किया है। पंजाब-हरियाणा, मणिपुर सरकार, बीसीसीआई ने भी नगद राशि देने की घोषणा की है

नीरज चोपड़ा के पदक जीतने के कुछ देर बाद ही महिंद्रा ने यह घोषणा की। दरअसल ट्विटर पर उनके एक फॉलोअर ने महिंद्रा से नीरज चोपड़ा को XUV700 उपहार में देने के लिए कहा। जिस पर आनंद महिंद्रा ने लिखा, “हां बिल्कुल. हमारे गोल्डन एथलीट को एक्सयूवी 700 उपहार में देना मेरा सौभाग्य और सम्मान होगा.”।

एसयूवी तैयार रखने को कहा

उन्होंने फौरन महिंद्रा एंड महिंद्रा लिमिटेड के कार्यकारी निदेशक राजेश जेजुरिकर और सीईओ (ऑटोमोटिव डिविजन) विजय नाकरा को टैग करते हुए उनसे “नीरज के लिए एक एसयूवी तैयार रखने” को कहा।

आनंद पहले भी दे चुके हैं ऐसे गिफ्ट

वैसे ये पहला मौका नहीं है, जब Anand Mahindra ने किसी खिलाड़ी को कार गिफ्ट करने का वादा किया हो। इससे पहले उन्होंने रियो ओलंपिक की पदक विजेता साक्षी मलिक और पीवी सिंधू को महिंद्रा की थार का गिफ्ट की थी।

इसके अलावा आनंद महिंद्रा ने टीम इंडिया की ऑस्ट्रेलिया पर ऐतिहासिक जीत के बाद मोहम्मद सिराज, टी. नटराजन, शुभमन गिल, शार्दुल ठाकुर, वॉशिंगटन सुंदर और नवदीप सैनी को महिंद्रा थार गिफ्ट करने का ऐलान किया था। आपको बता दें कि नीरज चोपड़ा ने कमाल का इतिहास रचा है। एथलेटिक्स में पिछले 100 वर्षों से ज्यादा समय से भारत को ओलंपिक में गोल्ड तो क्या, कोई पदक नहीं मिला था। वहीं हरियाणा सरकार ने छह करोड़, पंजाब सरकार ने दो करोड़, मणिपुर सरकार में एक करोड़ और बीसीसीआई ने एक करोड़ रुपए देने की घोषणा की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *