वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे सीएम हाउस घेराव : महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर यूथ कांग्रेस ने भरी हुंकार, कार्यकर्ताओं को रोकने पुलिस ने मारी  फुहार -

सीएम हाउस घेराव : महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे को लेकर यूथ कांग्रेस ने भरी हुंकार, कार्यकर्ताओं को रोकने पुलिस ने मारी  फुहार

1 min read

 प्रदर्शन से पहले कांग्रेसी नेता भी भिड़े

 शिवाजी चौराहे पर पुलिस ने किया तितर-बितर

हरमुद्दा
भोपाल, 11अगस्त। बढ़ती महंगाई और बेरोजगारी के मुद्दे पर यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता हुंकार भरते हुए सीएम हाउस का घेराव करने निकले। पुलिस बल ने रोकने की कोशिश की और अंततोगत्वा वाटर केनन से उन्हें तितर-बितर किया। हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा। इसके पहले तो कांग्रेसी नेता आपस में भिड़ गए।

बुधवार को महंगाई एवं बेरोजगारी को लेकर यूथ कांग्रेस का आंदोलन शुरू हुआ। पुलिस ने शिवाजी चौराहे पर उन्हें रोक लिया, यूथ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने बैरिकेडिंग को हटाकर आगे बढ़ने की कोशिश की तो पुलिस ने उन पर वाटर केनन चलाते हुए उन्‍हें तितर-बितर कर दिया।

यह थे मौजूद

एयरपोर्ट पर यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष

गौरतलब है कि पूरे प्रदेशभर से बड़ी संख्या में यूथ कांग्रेस कार्यकर्ता भोपाल पहुंचे हैं, इस दौरान यूथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी, विधायक जयवर्धन सिंह सहित कई बड़े नेता भी मौजूद थे।

भारी पुलिस बल रहा मौजूद

यूथ कांग्रेस के प्रदर्शनकारियों को रोकने के लिए मौके पर कलेक्टर अविनाश लवानिया और डीआइजी इरशाद वली समेत भारी संख्‍या में पुलिस बल मौजूद है। पुलिस ने कुछ कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

प्रदर्शन से पहले कांग्रेसी कार्यकर्ता भी भिड़े

प्रदर्शन से पहले कांग्रेस कार्यालय में मंच पर यूथ कांग्रेस के दो नेता आपस में भिड़ गए। बड़ी संख्या में भीड़ होने की वजह से कमल नाथ सहित अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं को मंच तक पहुंचने में मशक्कत करनी पड़ी। कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन हुआ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *