वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रदेश में अवैध कालोनियों के नियमितीकरण के नये नियम  बनाकर शीघ्र करें लागू : विधायक -

प्रदेश में अवैध कालोनियों के नियमितीकरण के नये नियम  बनाकर शीघ्र करें लागू : विधायक

 नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेंद्र सिंह से की विधायक ने मुलाकात

 संशोधन विधेयक पारित कराने के लिये धन्यवाद ज्ञापित किया

हरमुद्दा
रतलाम, 11 अगस्त। अवैध कालोनियों के नियमितिकरण के लिए नये नियम बनाकर उन्हे शीघ्र लागू करने का आग्रह विधायक चेतन्य काश्यप ने भोपाल में नगरीय विकास एवं आवास मंत्री भूपेन्द्र सिंह से किया। श्री सिंह को विधानसभा में अवैध कालोनियों के नियमितिकरण संबंधी  संशोधन विधेयक पास कराने के लिये धन्यवाद भी ज्ञापित किया।

विधायक श्री काश्यप ने बताया कि इस कानून के लागू होने पर अवैध कालोनियों को शुल्क वसूल  कर वैध किया जा सकेगा। इनमे निवासरत परिवार अपने मकानों के अवैध निर्माणों को भी वैध करा सकेंगे । श्री काश्यप ने मंत्री श्री सिंह को बताया कि मुख्यमन्त्री शिवराजसिंह चौहान ने अपने पूर्व कार्यकाल में रतलाम से ही अवैध कालोनियों को वैध करनें का शुभारम्भ कर इस कार्य के लिये रतलाम  को रोल माडल घोषित किया था।

शहर की सड़कों की मरम्मत के लिए पर्याप्त मिलेगी धनराशि

विधायक श्री काश्यप ने मंत्री श्री सिंह से सीवरेज लाइन डालने के कारण खोदी गई रतलाम नगर की सडको के मरम्मत और पुनर्निर्माण के लिए पर्याप्त धनराशि शीघ्र उपलब्ध कराने का अनुरोध भी किया। मंत्री श्री  सिंह ने आश्वस्त किया कि धनराशि शीघ्र उपलब्ध कराई जाएगी।

तीसरी किश्त देने का किया आग्रह

विधायक श्री  काश्यप ने चर्चा के दौरान मंत्री श्री सिंह से  प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत बीएलएस घटक के हितग्राहियो को अनुदान की तीसरी किश्त भी जल्द से जल्द मुहैया कराने का आग्रह किया है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *