वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे खेल सरोकार : प्रदेश की 18 खेल अकादमी के लिए होगा खिलाड़ियों का टैलेंट सर्च 24 अगस्त से -

खेल सरोकार : प्रदेश की 18 खेल अकादमी के लिए होगा खिलाड़ियों का टैलेंट सर्च 24 अगस्त से

1 min read

 खिलाड़ी 18 अगस्त तक करा सकेंगे अपना नाम दर्ज

 टैलेंट सर्च आयोजन समिति की बैठक आज

हरमुद्दा
भोपाल/रतलाम, 12 अगस्त। संचालनालय खेल एवं युवक कल्याण मध्यप्रदेश भोपाल द्वारा संचालित 18 खेल अकादमी हेतु टैलेंट सर्च के लिए जिला स्तर पर चयन समिति का गठन किया गया है। टेलेन्ट सर्च 24 अगस्त से 04 सितम्बर 2021 के मध्य जिला मुख्यालय पर किया जाएगा। ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन के बिना खिलाड़ी हिस्सा नहीं ले सकेंगे। खिलाड़ी 18 अगस्त तक अपना नाम दर्ज करा सकेंगे। जिला समिति की बैठक 12 अगस्त को होगी।

पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी की अध्यक्षता में टैलेंट सर्च हेतु समिति की बैठक 12 अगस्त दोपहर 12 बजे पुलिस अधीक्षक कार्यालय महू नीमच रोड रतलाम पर आयोजित की गई है।

सातवीं से बारहवीं कक्षा के विद्यार्थी ले सकेंगे हिस्सा

उल्लेखनीय है कि मध्यप्रदेश शासन खेल और युवा कल्याण विभाग, स्कूल शिक्षा विभाग, जनजाति कार्य विभाग म.प्र. के संयुक्त प्रयास द्वारा इस वर्ष खेल अकादमियों के लिए टेलेन्ट सर्च का आयोजन किया जाना है जिसमें 7 वीं कक्षा से 12 वीं कक्षा तक के विद्यार्थी जिसकी आयु कम से कम 12 वर्ष हो, भाग ले सकेगें। यह टेलेन्ट सर्च 24 अगस्त से 04 सितम्बर 2021 के मध्य जिला मुख्यालय पर किया जाएगा। इस हेतु ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन https://www.dsywmp.gov.in/ TalentSearch2021) किया जा सकेगा।

खिलाड़ी 18 अगस्त तक करा सकेंगे अपना नाम दर्ज

खिलाडियों को 18 अगस्त 2021 की रात्रि 11:59 बजे तक जानकारी दर्ज करना होगी खिलाडी रजिस्ट्रेशन करने के लिए विभागीय पोर्टल पर भी जा https://dsywmp.gov.in रजिस्ट्रेशन कर सकते है। ऑनलाईन रजिस्ट्रेशन के पश्चात ही खिलाडी टेलेन्ट सर्च में भाग ले सकेगें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *