वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे प्रशासन की जेसीबी का चला पंजा : पंजा पार्टी के पूर्व पदाधिकारी संजय चौधरी का का तोड़ा अवैध साम्राज्य -

प्रशासन की जेसीबी का चला पंजा : पंजा पार्टी के पूर्व पदाधिकारी संजय चौधरी का का तोड़ा अवैध साम्राज्य

 मामला कांग्रेस नेता के पुत्र पर जानलेवा हमले का

  कार्रवाई स्थल पर भारी संख्या में एकत्रित हुई भीड़

हरमुद्दा
रतलाम,25 अगस्त। प्रशासन की जेसीबी का चला पंजा और पंजा पार्टी युवक कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष संजय चौधरी का त्रिपोलिया गेट स्थित कारोबार का साम्राज्य जमींदोज कर दिया। कार्रवाई का असर चार अन्य दुकानदारों पर भी हुआ। कार्रवाई में जिला प्रशासन और नगर निगम ने संयुक्त रूप से की गई। कार्रवाई के दौरान भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद था।

कार्रवाई का निरीक्षण करते हुए एसडीएम

जिला एवं नगर निगम प्रशासन की कार्रवाई का निरीक्षण एसडीएम अभिषेक गहलोत एवं सीएसपी हेमंत चौहान ने किया और दिशा निर्देश दिए। साथ ही एसडीएम श्री गहलोत पीछे के हिस्से वाले शराब के अहाते का निरीक्षण करने भी गए। अहाते के संचालक विश्वेश्वर पाल, संजय चौधरी के ही किराएदार हैं, हालांकि अभी इस पर कार्रवाई नहीं की गई है।

अहाते का निरीक्षण करते हुए एसडीएम

सुबह 10:00 बजे से शुरू हुई कार्रवाई

त्रिपोलिया गेट रोड स्थित आयुर्वेदिक औषधालय के सामने संजय चौधरी के अवैध कार्यालय के यहां नगर निगम के कार्यपालन यंत्री जीके जायसवाल दो जेसीबी लेकर कार्रवाई करने आए। कार्रवाई के दौरान माणक चौक थाना प्रभारी दीपक राजोरिया सहित पुलिस बल मौजूद था। कार्रवाई के दौरान 5 दुकाने जमींदोज की गई। यहां पर संजय चौधरी के 3 किराएदार दुकानदार भी थे। सब कुछ ध्वस्त कर दिया गया। डॉ कैलाश पाटीदार की दवाई की दुकान, जीना भाई की मोबाइल की दुकान, किराना दुकान थी।

इसलिए हुई कार्रवाई

उल्लेखनीय है कि संजय चौधरी ने अपने कुछ साथियों के साथ मिलकर रक्षाबन्धन के दिन शंकर राठौड और गोपाल पंवार पर जानलेवा हमला किया था। इस मामले में माणकचौक पुलिस ने संजय चौधरी और उसके साथियों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था।।

घटना के बाद से फरार है संजय चौधरी

घटना के बाद से ही चौधरी फरार है। बताया जाता है कि उसके विरुद्ध करीब एक दर्जन आपराधिक मामले दर्ज है। प्रशासन ने उसके विरुद्ध रासुका की कार्रवाई भी प्रस्तावित की है।

शासकीय जमीन पर है अतिक्रमण संजय चौधरी का

पुलिस रेकार्ड में गुण्डे के रूप में दर्ज संजय चौधरी ने त्रिपोलिया गेट के पास शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर अपना आफिस बना रखा था। यह अतिक्रमण कई वर्षों से चला आ रहा था, लेकिन हत्या के प्रयास की वारदात करने के बाद प्रशासन ने सख्ती दिखाते हुए बुधवार सुबह उसके आफिस को जेसीबी की मदद से जमीदोज कर दिया।
अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई को देखने के लिए घटनास्थल पर बडी संख्या में लोगों की भीड एकत्रित हो गई थी।

कार्रवाई की झलकियां सचित्र

दो जेसीबी ने की फटाफट कार्रवाई
कार्यपालन यंत्री जायसवाल एसडीएम श्री गहलोत को जानकारी देते हुए
कार्रवाई स्थल पर मौजूद भीड़
अवैध साम्राज्य तोड़ने के पहले की स्थिति
डेढ़ घंटे में जमींदोज हो गया गुंडे का साम्राज्य

सूचीबद्ध गुंडा है संजय चौधरी : एसडीएम

संजय चौधरी पर एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज है और वह सूचिबद्ध गुण्डा है। उसके द्वारा शासकीय भूमि पर अतिक्रमण कर आफिस बनाया गया था। श्री गेहलोत ने बताया कि संजय चौधरी के खिलाफ रासुका की कार्रवाई भी की जा रही है।

   अभिषेक गेहलोत, एसडीएम शहर, रतलाम

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed