वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे शत-प्रतिशत टीकाकरण की प्रेरणा देने मुख्यमंत्री आज रतलाम में -

शत-प्रतिशत टीकाकरण की प्रेरणा देने मुख्यमंत्री आज रतलाम में

1 min read

 मुख्यमंत्री तीन वैक्सीनेशन सेंटर का करेंगे अवलोकन

 विधायक सभागृह बरवड़ में करेंगे सम्मान

हरमुद्दा
रतलाम, 26 अगस्त। कोरोना महामारी की रोकथाम के लिए प्रदेश में वैक्सीनेशन का महा अभियान चलाया है। दो दिवसीय अभियान का गुरुवार को समापन होगा। गुरुवार के प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रतलाम में शत-प्रतिशत टीकाकरण कराने की प्रेरणा देने आ रहे है। शहरवासी अधिक से अधिक टीकाकरण करवाकर मुख्यमंत्री के आगमन को सफल बनाएं।


विधायक चेतन्य काश्यप ने बताया कि 85 प्रतिशत से अधिक टीकाकरण का कार्य पूर्ण हो चुका है। मुख्यमंत्री श्री चौहान रतलाम आकर शेष रहे लोगों को समय पर टीकाकरण के लिए प्रेरित करेंगे।

यह रहेगा मुख्यमंत्री के आने, रुकने और जाने का समय

मुख्यमंत्री 26 अगस्त को दोपहर 1.20 बजे वायुयान से रतलाम आएंगे। बंजली हवाईपट्टी पर उतरने के बाद रतलाम में अलकापुरी कम्युनिटी हॉल एवं लायंस हॉल स्थित टीकाकरण केन्द्रों का जायजा लेने पहुंचेंगे और बाद में विधायक सभागृह में टीकाकरण अभियान में लगे स्वास्थ्यकर्मियों व अन्य सहयोगियों का सम्मान करेंगे। जिला प्रभारी मंत्री ओ.पी.एस. भदौरिया भी इस दौरान मौजूद रहेंगे। 3:20 पर बंजली हवाई पट्टी से रवाना होंगे।

टीकाकरण के प्रति आएगी जागरूकता

श्री काश्यप ने बताया कि कोरोना महामारी से बचाव के लिए मास्क के बाद टीकाकरण ही दूसरा अचूक उपाय है। रतलाम में इसके लक्ष्य को पूरा करने के लिए 2 दिवसीय महाअभियान चलाया जा रहा है। मुख्यमंत्री श्री चौहान के आगमन से शहरवासी टीकाकरण के प्रति जागरूक होंगे। इससे महाअभियान का लक्ष्य प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *