वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे national sports day : एथलेटिक्स एसोसिएशन करेगा कोरोना जनजागृति दौड़ -

national sports day : एथलेटिक्स एसोसिएशन करेगा कोरोना जनजागृति दौड़

1 min read

दिवंगत अभिभाषकों की स्मृति में कोर्ट चौराहा से 29 अगस्त को सुबह 7 बजे आरम्भ होगी दौड़

हरमुद्दा
रतलाम, 28 अगस्त। राष्ट्रीय खेल (national sports day) दिवस पर 29 अगस्त को रतलाम एथलेटिक्स एसोसिएशन और मध्य प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के तत्वावधान में रतलाम शहर के खिलाड़ियों द्वारा कोरोना जन जागृति दौड़ corona public awareness race का आयोजन किया जाएगा। यह दौड़ कोर्ट चौराहा से सुबह 7 बजे आरम्भ होगी।

दौड़ के निर्देशक मध्य प्रदेश एथलेटिक्स एसोसिएशन के अध्यक्ष अमानत खान ने हरमुद्दा को बताया कि दौड़ कोरोना वायरस के प्रोटोकॉल का पालन करते हुए आयोजित होगी। यह दौड़ शहर के विभिन्न मार्गो से होती हुई एक जनसंदेश को प्रचारित करेगी।

दिवंगत अभिभाषकों की स्मृति में आयोजन

दौड़ संयोजक अभिभाषक राकेश शर्मा ने बताया कि दौड़ का आयोजन कोरोना वायरस से दिवंगत हुए अभिभाषक साथियों की स्मृति में हो रहा है। इसका उद्देश्य कोरोना महामारी से बचाव के लिए जनजागृति लाना है।
उन्होंने बताया कि दौड़ का मुख्य उद्देश्य जन सामान्य को कोरोना से  बचाव के लिए शासन प्रशासन द्वारा जो उपाय बताए गए हैं, उनकी जानकारी जनसामान्य तक पहुंचाना है।

यह रहेगा दौड़ का मार्ग

दौड़ कोर्ट चौराहा से प्रारम्भ होकर दो बत्ती, न्यूरोड, जेल रोड, कालेज रोड, नगर निगम चौराहा होते हुए कोर्ट चौराहे पर आकर समाप्त होगी। इस दौड़ में शहर के अंतरराष्ट्रीय और राष्ट्रीय खिलाड़ी और राज्य स्तरीय खिलाड़ी भाग लेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *