वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे second installment : देश में करोड़ो लोगों को पक्की छत मिली प्रधानमंत्री आवास योजना से : राज्यमंत्री -

second installment : देश में करोड़ो लोगों को पक्की छत मिली प्रधानमंत्री आवास योजना से : राज्यमंत्री

1 min read

223 हितग्राहियों के बैंक खातों में रुपए ट्रांसफर

हरमुद्दा
शाजापुर, 28 अगस्त। प्रधानमंत्री आवास योजना के कारण देश के करोड़ो लोगों को रहने के लिए पक्की छत मिली है। यह बात प्रदेश के स्कूल शिक्षा (स्वतंत्र प्रभार) एवं सामान्य प्रशासन राज्यमंत्री इंदरसिंह परमार ने शनिवार को शाजापुर जिले के शुजालपुर में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत द्वितीय किश्त (second installment) प्रदान करने के लिए आयोजित हुए समारोह में कही।

राज्यमंत्री श्री परमार ने संबोधित करते हुए कहा कि गरीबों को रहने के लिए पक्का आवास मिले, इसके लिए देश के प्रधानमंत्री एवं मुख्यमंत्री ने कोरोना की विषम परिस्थिति में भी प्रधानमंत्री आवास योजना के लिए बजट उपलब्ध कराया है। शुजालपुर क्षेत्र के 223 हितग्राही को द्वितीय किश्त के रूप में एक-एक लाख रुपए बैंक खाते में प्रदान किए गए हैं।

आवास स्वीकृति पत्र किए वितरित

हितग्राही को स्वीकृति पत्र सोते हुए राज्य मंत्री श्री परमार

इस मौके पर प्रधानमंत्री आवास योजना के 10 हितग्राहियों अब्दुल हमीद खान, अमरसिंह भोई, भगतवत सिंह, फातमा बी, राजेश वर्मा, रेखा बाई, संगीताबाई पांचाल, शांतीबाई सेन, शिवनारायण पुरविया, सुमित्राबाई को आवास स्वीकृति पत्र भी वितरित किए गए।

यह थे मौजूद

आयोजन में उपस्थित आमजन

शुजालपुर में संपन्न हुए कार्यक्रम में पूर्व विधायक केदारसिंह मंडलोई, पूर्व मंडी अध्यक्ष कैलाश सोनी, अशोक नायक, विजय बैस,  राजेन्द्र जैन, देवेन्द्र तिवारी, पूर्व नगरपालिका अध्यक्ष संदीप सणस, रूपल शाह, अनुविभागीय अधिकारी प्रकाश कस्बे, तहसीलदार राकेश खजुरिया, नगरपालिका सीएमओ निगहत सुल्ताना सहित गणमान्य नागरिक एवं प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राही उपस्थित थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *