वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे Lack of safety equipment : अंकलेसरिया बिल्डिंग पर कार्य कर रहा तकनीशियन तीसरे माले से गिरा, हालत गंभीर -

Lack of safety equipment : अंकलेसरिया बिल्डिंग पर कार्य कर रहा तकनीशियन तीसरे माले से गिरा, हालत गंभीर

1 min read

हादसे के बाद दो बत्ती थाना और यातायात थाने से कोई भी पुलिसकर्मी नहीं पहुंचा मौके पर

हरमुद्दा
रतलाम , 01 सितंबर। सुरक्षा साधनों के अभाव में लटक कर कार्य करने वाला तकनीशियन अचानक सड़क पर आ गिरा। घटनास्थल पर मौजूद कर्मचारी और सहकर्मियों ने तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया, हालत चिंताजनक और गंभीर बनी हुई है। हादसे के बाद पास के ही दो बत्ती थाना और यातायात थाने से कोई भी पुलिसकर्मी  मौके पर नहीं पहुंचा। जबकि सुबह शाम चालानी कार्रवाई के लिए बिल्डिंग के नीचे ही पुलिसकर्मी खड़े रहते हैं।

जानकारी के अनुसार दो बत्ती चौराहे के समीप स्थित अंकलेसरिया बिल्डिंग के तीसरे माले पर एसी के आउटडोर की मरम्मत का कार्य चल रहा था। इस दौरान शैरानीपुरा निवासी इस्लाम पिता यूनुस खान 40 वर्षीय सुरक्षा उपकरणों के अभाव में बिल्डिंग  पर बने एलुमिनियम से बने कम्पोजिट पैनल पर खड़े होकर मरम्मत का कार्य कर रहा था। इस्लाम के वजन के कारण पैनल अचानक टूट गया जिससे असलम तीसरे माले से दूसरे माले पर बने एक और पैनल पर गिर पड़ा। लेकिन वह पैनल भी तुरंत टूट गया और असलम नीचे बनी सीमेंट कांक्रीट की सड़क पर आ गिरा।

सड़क पर लग गया जाम

तीसरे माले से सर के बल गिरने के कारण इस्लाम गंभीर रूप से घायल हो गया। देखते-देखते  सड़क पर जाम लग गया। जिसके बाद कपनी के कर्मचारी और घायल के सहकर्मी उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां घायल की स्थिति चिंताजनक बनी हुई है। इस हादसे के बाद दो बत्ती थाना और यातायात थाने से कोई भी पुलिसकर्मी  मौके पर नहीं पहुंचा। जबकि चालानी कार्रवाई के लिए सुबह शाम घटनास्थल भवन के नीचे ही पुलिस बल मौजूद रहता है। यातायात जाम हुआ लेकिन कोई यातायात को सुचारू करने नहीं आया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *