वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे कांग्रेस प्रत्याश्री सुश्री मीनाक्षी नटराजन 25 को दाखिल करेगी नामांकन -

कांग्रेस प्रत्याश्री सुश्री मीनाक्षी नटराजन 25 को दाखिल करेगी नामांकन

1 min read

हरमुद्दा
मंदसौर, 20 अप्रैल। गांधीवादी नेता, पूर्व सांसद सुश्री मीनाक्षी नटराजन आगामी 25 अप्रैल को कांग्रेस से लोकसभा प्रत्याशी के रूप में नाम निर्देशन पत्र दाखिल करेगी। सुश्री नटराजन 25 अप्रेल को सुबह 10 बजे गांधी चौराहा पर आयोजित विशाल रैली के साथ नामांकन पत्र दाखिल करने जाएगी।
जिला कांग्रेस प्रवक्ता सुरेश भाटी ने बताया कि कांग्रेस की प्रत्याशी सुश्री मीनाक्षी नटराजन की नामांकन रैली को लेकर के तैयारियां जारी है। मंदसौर- जावरा संसदीय क्षेत्र के कांग्रेस संगठन के पदाधिकारीगण एवं आम कार्यकर्ता नामांकन रैली को लेकर के उत्साहित है। विभिन्न स्तर पर जिला कांग्रेस के पदाधिकारियो, ब्लॉक कांग्रेस कमेटियो, मोर्चा संगठनो के अध्यक्षो, मंडल अध्यक्षो, सेक्टर कमेटियो के पदाधिकारीगणो के साथ ही कांग्रेस के जनप्रतिनिधिगण, पूर्व जनप्रतिनिधिगण भी कांग्रेस की नामांकन रैली को लेकर के संगठन स्तर पर तैयारियो में जुटे है।
श्री भाटी ने मंदसौर जिले के समस्त क्षेत्रवासियो एवं कांग्रेसजनो से आह्वान किया कि वे अधिक से अधिक संख्या में 25 अप्रैल को मंदसौर गांधी चौराहा पहुंचकर सुश्री नटराजनजी की नामांकन रैली में शामिल हो।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *