वेब पोर्टल हरमुद्दा डॉट कॉम में समाचार भेजने के लिए हमें harmudda@gmail.com पर ईमेल करे Employment : अब मध्यप्रदेश को बनाया जाएगा टेक्सटाईल हब -

Employment : अब मध्यप्रदेश को बनाया जाएगा टेक्सटाईल हब

1 min read

बड़ी संख्या में लोगों को मिलेगा रोजगार, मुख्यमंत्री से सागर ग्रुप के चेयरमेन ने मुलाकात की

हरमुद्दा
भोपाल, 2 सितंबर। मध्यप्रदेश में टेक्सटाईल क्षेत्र में निवेश की बड़ी संभावना है। प्रदेश को टेक्सटाईल हब बनाने की दिशा में कार्य किया जा रहा है, जिससे बड़ी संख्या में लोगों को रोजगार के अवसर प्राप्त होंगे।

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

यह बात मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कही। मुख्यमंत्री से मंत्रालय में सागर ग्रुप के चेयरमेन सुधीर कुमार अग्रवाल ने मुलाकात कर प्रदेश में निवेश संबंधी चर्चा की। श्री अग्रवाल ने बताया कि टेक्सटाईल के क्षेत्र में सागर ग्रुप द्वारा प्रदेश में 1000 करोड़ रुपए का निवेश किया गया है, जिसमें लगभग 4000 लोगों को सीधा रोजगार मिला है। सागर ग्रुप भोपाल में होशंगाबाद रोड पर एक मल्टी स्पेशलिटी अस्पताल (Multi Specialty Hospital) भी शीघ्र ला रहा है, जिससे लगभग 1000 व्यक्तियों को रोजगार मिल सकेगा। ग्रुप प्रदेश में टेक्सटाईल सेक्टर, खाद्य प्र-संस्करण सेक्टर, रियल एस्टेट और शिक्षा के क्षेत्र में काम कर रहा है।

मिलेगी आवश्यक सुविधा और सहयोग

मुख्यमंत्री श्री चौहान ने आश्वस्त किया कि सरकार द्वारा निवेशकों एवं उद्योगों को हर आवश्यक सुविधा एवं सहयोग उपलब्ध कराया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *